Breaking News

काण्‍डोम में अब आ गया है अचारी फ्लेवर, लीजिए आनन्‍द

सुरक्षित याैन संबंधाें के लिए मार्किट में कई तरह के कंडाेम उपलब्ध है। यह एड्स और अनचाहे गर्भ से बचाता है। इसलिए लाेगाें काे इसका अधिक से अधिक इस्तेमाल करने पर जाेर दिया जाता है। मार्किट में कई तरह के फ़्लेवर्ड कंडोम भी माैजूद है। यानि अाप अपनी च्वाइस के अनुसार किसी भी फ्लेवर के कंडाेम का इस्तेमाल कर सकते है। लेकिन मार्किट में अब एक नया प्राेडक्ट अाया है, जिसे अाचारी कंडाेम का नाम दिया गया है। भारत में अाचार के बहुत मायने हैं, तकरीबन हर घर में अाचार का इस्तेमाल किया जाता है। शायद इसलिए भारतीय कंपनी ने इस प्राेडक्ट काे लाेगाें की साेच के हिसाब से यह नाम दिया है।

यह पहली बार नहीं है, जब लाेगाें काे अाकर्षित करने के लिए मार्किट में एेसे प्राेडक्ट उतारे गए हाे। इससे पहले बैंगन फ्लेवर, स्ट्रॉबेरी और केले जैसे और पारंपरिक फ़्लेवर वाले कंडोम भी बाजार में अा चुके हैं। चूंकि अचार, भारतीय खानपान का एक अहम हिस्सा है और अलग-अलग तरीकाें से बनाया जाता है। इसलिए अाम तौर पर इसे राेमांस के साथ जोड़कर नहीं देखा जाता। एेसे में सवाल उठता है कि क्या भारत वाक़ई अचार फ़्लेवर वाले कंडोम के लिए तैयार है?

हालांकि सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहुत से फनी कमेंट्स किए जा रहे हैं। एक ट्विटर यूज़र जिव्या ने लिखा, मैनफोर्स कंडोम के एक नए फ़्लेवर के साथ बाज़ार में उतरा है, अचारी, मैनफ़ोर्स, तुम क्या हो, हमारी दादी-नानी? एक अन्य ट्विटर यूज़र ने मशहूर भारतीय शेफ़ संजीव कपूर की खाना बनाते तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मैनफ़ोर्स कंडोम के रिसर्च एंड डेवलपमेंट प्रयोगशाला का दृश्य।

-----
लिंक शेयर करें