Breaking News

दोस्‍तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका के साथ किया गैंगरेप

पटना: छात्रा को अपने ही ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसा धोखा दिया कि वो जिंदगीभर उसे भूल नहीं पाएगी। बिहार के फतुआ में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की और उसे मरा समझ पुनपुन नदी में फेंककर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि उसके प्रेमी गौतम कुमार ने उसे रात को मिलने के लिए बुलाया। वह उसे सुकुलपुर फोरलेन के नीचे एक बंद पड़ी फैक्ट्री में ले गया।

गौतम के साथ उसके तीन दोस्त भी थे। वहां पहुंचने पर चारों ने छात्रा के साथ पहले गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद गौतम ने पीड़िता का गला दबाकर मारने की कोशिश की। जब से लगा कि वह मर गई है तो आरोपी ने लड़की को नदी में फेंक दिया लेकिन किस्मत से वह बच गई। किसी तरह तैरकर वह किनारे तक पहुंची और थाने जाकर पुलिस को सारी आपबीती बताई। पुलिस ने सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लड़की के परिजनों को भी थाने बुलाया गया।

घटनास्थल से पुलिस ने लड़की के कपड़े भी बरामद किए हैं जिसे एफएसएल को भेजा गया है। आरोपी गौतम कुमार पीड़िता की सहेली का देवर है इसलिए लड़की का आरोपी के घर आना-जाना था। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। गौतम ने धोखे से लड़की को शादी करने की बात कहकर मिलने के लिए बुलाया जिसके बाद रात को वह घर छोड़कर चली गई थी।

-----
लिंक शेयर करें