Breaking News

गर्भवती होने के बाद भी इन 5 अभिनेत्रियों ने नहीं छोड़ा अपना काम

मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास होता है। इसलिए चाहे काेई अाम महिला हाे या फिर सेलिब्रिटी प्रेग्नेंसी कंफर्म होते ही सलाह का सिलसिला शुरू हो जाता है। एेसा नहीं करना, ये खाना, ये नहीं खाना, बाहर मत जाना। एेसी पता नहीं कितने सलाह काे प्रेग्नेंसी के समय उन्हें ध्यान में रखना पड़ता है। बहुत सी एेसी महिलाएं है जाे प्रेग्नेंसी में खुद काे एकदम फिट और एक्टिव रखती है और घर व काम दाेनाें काे बड़े अच्छे से मैनेज करती है। बॉलीवुड में भी ऐसी कई अभिनेत्रियाें हैं जिन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान अपना काम जारी रखा। इसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हुई।

जानें काैन हैं ये अभिनेत्रियां:-

– करीना कपूर 
करीना कपूर अब तैमूर की मां बन चुकी हैं लेकिन फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की अधिकतर शूटिंग उन्हाेंने प्रेग्नेंसी के दाैरान ही पूरी की है। उस समय खबर उड़ी थी कि वह काम छाेड़ देंगी, लेकिन एेसा बिल्कुल नहीं हुअा। वह इस दाैरान भी फिल्म की शूटिंग और फैशन शाे करती नजर अाई।

– काजोल
फ़िल्म ‘वी अार फैमिली’ की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री काजोल भी प्रेग्नेंट थीं। बावजूद इसके उन्हाेंने शूटिंग पूरी की और साथ ही फ़िल्म का प्रमोशन भी किया।

– जूही चावला
जूही चावला भी उन अभिनेत्रियाें में से एक हैं, जिन्हाेंने प्रेग्नेंसी के बावजूद अपना काम जारी रखा।

– श्रीदेवी
श्रीदेवी भी फ़िल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के दाैरान प्रेग्नेंट थी, बावजूद इसके उन्हाेंने पूरी लगन से अपना काम पूरा किया।

– जया बच्चन
सुपर हिट फ़िल्म ‘शोले’ की शूटिंग के समय जया बच्चन 3 महीने की प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने शूटिंग के दाैरान साड़ी से पेट काे कवर किया था, ताकि मूवी में यह बात नजर न अाए।

-----
लिंक शेयर करें