Breaking News

रक्षाबन्‍धन पर अपनी बहन को दें ये ट्रेण्‍डी गिफ्ट

रक्षाबंधन को आने में अभी कुछ ही दिन बाकी बचे है।  यह पवित्र रिश्ता श्रावण मास में मनाया जाता है। जो भाई-बहन के लिए सबसे खास दिन होता है।  रक्षाबंधन का त्यौहार भाई-बहन के प्यार का प्रतीक होता है। इस दिन बहन भाई के राखी बांधती है और भाई बहन की रक्षा का वचन देता है। इसी के अलावा जब बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है तो भाई बहन को प्यारा सा गिफ्त देता है। इन मार्कीट में कई खूबसूरत गिफ्ट्स लगे होते है जिनको खरीदने के लिए भाईयों की भीड़ लगी भी दिख जाएगी। अगर आप भी अपनी बहन को रक्षाबंधन पर कोई प्यारा सा गिफ्त देने को सोच रहे तो इस बार कुछ खास दें, जिसको देखकर बहन खुश हो जाए। आज हम आपको कुछ ऐसे गिफट्स के बारे में बताएंगे, जो बहन को  पसंद भी बहुत आएंगे और किफायती भी होंगे।

 

1 .ट्रैंडी बैग्स 


लड़कियों का बैग्स का काफी शौक होता है। तो क्यों न इस बार आप अपनी बहन को रक्षाबंधन पर कोई स्टाइलिश और अच्छा सा ट्रैंडी बैग गिफ्ट करें। इससे बहन भी खुश रहेगी और आपका ज्यादा खर्चा भी नहीं होगा।

2. खूबसूरत ड्रैस 


मॉडर्न समय में लड़किया खाने की चीजों से ज्यादा ट्रैंडी आउटफिट्स पसंद करती है। कोई नहीं ड्रैस दिखी नहीं कि खरीद कर घर ले आती है। अगर आपकी बहन को भी नए-नए ड्रैसेज पहनने का शौक है तो इस बार उसे कोई खूबसूरत वन पिस ड्रैस गिफ्ट करें।

3.फंकी शेड्स 


कोई ड्रैस नहीं तो बहन को कोई खूबसूरत फंकी शेड्स की गॉगल्स गिफ्ट करें। यकीम मानिए आपकी बहन काफी खुश हो जाएगी।

4. एक्सेसरीज 


एक्सेसरीज जैसे ईयरिंग्स, ब्रैसलेट, नेकलेस नहीं तो हेयरबैंड आदि भी आप बहन को गिफ्ट के तौर पर दें सकते है। अगर बहन चाहें तो इस बार राखी की जगह भाई कोई खूबसूरत कफलिंक्स दे सकती है।

5. घड़ी

अगर आपकी बहन को वॉच पहनने का शौक है तो इस बार उसे घंड़ी गिफ्ट करें। वैसे तो मार्टीट में आप एक से बढ़कर एक स्टाइलिश वॉच मिल जाएगी लेकिन आप चाहे तो ऑनलाइन भी वरिस्ट वॉच खरीद सकते है।

-----
लिंक शेयर करें