Breaking News

पढ़ाई के लिए फोर्स करने पर इकलौते बेटे ने कांस्‍टेबल पिता की गोली मारकर हत्‍या की

इलाहाबाद : इलाहाबाद में हत्या का अनोखा और सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां पढ़ने के लिए दबाव बनाने पर एकलौते बेटे ने अपने पुलिस कांस्टेबल पिता की गोली मार कर हत्या कर दी। फिर लाश को 24 घंटे घर में ही छुपा कर रखा।

हैरानी की बात ये है कि हत्या के वक्त पूरा परिवार घर पर ही था। हत्या का पता तब चला जब उसके एक रिश्तेदार ने फोन न उठाने पर मृतक सिपाही के घर पहुंच गया। मृतक यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर था और भदोही में तैनात था। पुलिस ने हत्यारे बेटे और उसकी माँ और बहन को हिरासत में ले लिया है। मामला धूमनगंज के टीपी नगर इलाके का है। दरअसल सिपाही मोतीलाल अपने बेटे प्रिंस को मैथ का सब्जेक्ट लेकर पढाई करने को कह रहा था। वहीं प्रिंस दूसरे सब्जेक्ट से पढ़ाई करना चाहता था। इसी बात को लेकर प्रिंस ने अपने पिता को कल यानि 5 अगस्त को सोते समय गोली मार दी।

प्रिंस ने वारदात काे अंजाम उस समय दिया जब मकान के ऊपर बने कमरे में उसकी मां आैर बहन थी। आराेपी ने दाेनाें कमरे में बंद कर दिया आैर फिर अवैध पिस्टल से साेते समय पिता काे गाेली मार दी। 24 घंटे तक परिवार के लोग हत्या होने के बाद घर में ही रहे और किसी को खबर नहीं हो पाई। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार आैर उसकी माँ और बहन को हिरासत में ले लिया है।

-----
लिंक शेयर करें