Breaking News

महुली में स्‍कूल प्रबन्‍धक की हत्‍या के मामले में प्रधानपति समेत 4 गिरफ्तार

  • गिरफ्तार अभियुक्‍तों को पुलिस ने भेज दिया जेल
  • गला दबाकर की थी हत्‍या, बाद में शव को टांग दिया पेड़ पर

 

महुली, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

महुली थानाक्षेत्र के केवटली गांव के निवासी एक स्‍कूल के प्रबन्‍धक 55 वर्षीय रविन्‍द्र कुमार चौधरी की गत दिनों हत्‍या हो गई थी। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने 4 अभियुक्‍तों को धर दबोचा है। इन्‍हीं के द्वारा उक्‍त प्रबन्‍धक की हत्‍या की गई थी। गिरफ्तार अभियुक्‍तों में प्रधान पति पवन ओझा समेत चार लोग शामिल हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार वर्मा  ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि गत 2 अगस्‍त को महुली थानाक्षेत्र के केवटली के निवासी 55 वर्षीय रविन्‍द्र चौधरी पुत्र गनपत चौधरी की हत्‍या कर दी गई थी। साथ ही उसके शव को पेड़ से लटकाकर आत्‍महत्‍या का रुप देने का प्रयास किया गया था। लेकिन पुलिस को यह मामला मौके को देखने पर हत्‍या का लगा। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ हो गया था कि उसने पेड़ से लटककर नहीं जान दी है। बल्कि उसकी गला दबाकर हत्‍या की गई है। उसके बाद शव को पेड़ से लटकाया गया है। पुलिस ने इस थ्‍योरी पर काम शुरु किया। वहीं दूसरी तरफ मृतक के चचेरे भाई झीनक उर्फ श्रीराम चौधरी पुत्र स्‍व. केदार चौधरी ने भी तहरीर दी और गांव के प्रधान पति पवन ओझा समेत अन्‍य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना के निर्देश पर पुलिस के साथ ही स्‍वाट टीम भी अपने कार्य में लग गई। इसी दौरान पुलिस को यह सूचना मिली कि अभियुक्‍त गण टाटा मैजिक लेकर कहीं भागने की फिराक में हैं। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उन अभियुक्‍तों को धर दबोचा। जब उनसे पूछताछ हुई तो उन्‍होने कबूला कि हत्‍या की वारदात को उनके द्वारा ही अन्‍जाम दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए अभियुक्‍तों को जेल भेज दिया है। साथ ही साथ उनके फरार साथी की तलाश कर रही है।

स्‍कूल प्रबन्‍धक की हत्‍या की पुरानी खबर पढ़ने के लिए नीचे का लाल बटन दबाएं……

महुली क्षेत्र में स्‍कूल प्रबन्‍धक की हत्‍या

हत्‍या में शामिल पकड़े गए अभियुक्‍त  

  • पवन कुमार ओझा पुत्र रामअनुज ओझा, निवासी अजांव, थाना महुली
  • अर्जुन उर्फ बबलू उपाध्‍याय पुत्र रामभवन उपाध्‍याय , निवासी केवटली, थाना महुली
  • इन्‍द्रेश उर्फ बब्‍बू पाण्‍डेय, पुत्र दिनेश पाण्‍डेय, निवासी केवटली, थाना महुली
  • पप्‍पू तिवारी उर्फ हरिरुद्र पुत्र हरिनारायण तिवारी, निवासी बेल्‍डुहा, थाना महुली

क्‍यों की थी स्‍कूल प्रबन्‍धक की हत्‍या… पूरी कहानी जानने के लिए नीचे का लाल बटन दबाएं….

प्रबन्‍धक ने माफी नहीं मांगी, तो मिली मौत

एक अभियुक्‍त की तलाश में लगी है पुलिस

इस मामले में मुकामी पुलिस एक  अन्‍य अभियुक्‍त की तलाश में लगी हुई है। उसी के  सहयोग से हत्‍या की इस वारदात को अंजाम दिया गया था। उक्‍त अभियुक्‍त संदीप उपाध्‍याय पुत्र सूर्य नारायण उपाध्‍याय, कलुआपुर, महुली का रहने वाला है, जो बस्‍ती रोड, महुली पर रहता है। पुलिस का कहना है कि उक्‍त अभियुक्‍त को भी शीघ्र ही धर दबोचा जाएगा।

-----
लिंक शेयर करें