Breaking News

समाजवादी पार्टी ने भरी केन्‍द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ हुंकार, जनसभा में उमड़े लोग

– क्रान्ति दिवस के अवसर पर सपाइयों ने देश बचाओ, देश बनाओ रैली का किया आयोजन

– भारी संख्‍या में उपस्थित रहे पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने लिया देश बचाने का संकल्‍प

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

प्रदेश के पूर्व राज्‍य मन्‍त्री दर्जा प्राप्‍त नेता व समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव पीएन चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार समाजवादी पार्टी के द्वारा बनाई गर्इ जन जन के लिए लाभकारी योजनाओं का नाम बदलकर राजनीति कर रही है। पूरे प्रदेश की जनता बदहाली के दौर से गुजर रही है। लेकिन स्थिति यह है कि प्रदेश में बैठी सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

उक्‍त्‍ा बातें उन्‍होने अगस्‍त क्रान्ति दिवस के अवसर पर देश बचाओ, देश बनाओ जिला रैली को सम्‍बोधित करते हुए बतौर मुख्‍य अतिथि कही। उन्‍होने आगे कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने जनता को धोखा देकर सत्ता को हासिल किया है। जनता इन सारी बातों को बखूबी समझ रही है। आगे आने वाले चुनावों में जनता उनसे पूरा हिसाब चुकता करेगी।उन्होने कहा कि 6 महीने के कार्यकाल में प्रदेश के अन्दर अपराध चरम सीमा पर पहुच गया है। विकास के नाम पर कुछ भी शहर से लेकर गांव तक नही दिखाई दे रहा है प्रदेश सरकार जॉच व निरीक्षण करने का कार्य करने में 6 महीना बिता दिया लेकिन उसे अभी तक कोई प्रमाण पत्र नही मिल पाया है और अभी भी जॉच व निरीक्षण का कार्य कर रही है। जनता के हित में कोई भी कार्य नही हो रहा है देश व प्रदेश की जनता ने 2019 में बदलाव लाने का संकेत दे दिया है। जनता खामोश है लेकिन उसका जवाब आने वाले समय में तानाशाह देश व प्रदेश के गद्दी पर विराजमान शासक को मिलेगा।

क्रान्ति दिवस के अवसर पर देश बचाओ देश बनाओ जनसभा को पूर्व सांसद भालचन्द्र यादव पूर्व विधायक अब्दुल कलाम, पूर्व विधायक अलगू चौहान, सपा युवा नेता सुबोध चन्द्र यादव, ब्लाक प्रमुख अध्यक्ष/खलीलाबाद ब्लाक प्रमुख मनोज राय, कोषाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जयराम पाण्डेय, पूर्व जिलाध्यक्ष लोरिक यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य के0डी0 यादव, जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद अहमद, जिलाध्यक्ष गौहर अली खॉ, महासचिव राजमन यादव, महिला जिलाध्यक्ष गीता देवी, मालती यादव सहित सपा नेताओ ने केन्द्र व प्रदेश सरकार को धोखेबाज बताते हुए जनता के साथ छल करने का आरोप लगाया। समारोह को सम्बोधित करते हुए सपा नेताओ ने कहा कि जीएसटी लागू करके देश वासियो को लूटा जा रहा है। पूर्व विधायक अब्दुल कलाम ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास जनता के सुख दुख के लिए व समय नही है इनके पास मंदिर व पाकिस्तान, गाय का मुद्दा है इसी मुद्दे पर पूरे तीन वर्ष का कार्यकाल बिता दिया और देश में विकास के नाम पर कुछ भी नही दिखाई दे रहा है। उन्होने कहा कि राजस्थान में हजारो गाये बीमार है और गोरक्षक गौरक्षा के नाम पर देश व प्रदेश में आंतक फैला रखे है। अपराध बढते जा रहे है आज देश व प्रदेश में आईएएस व आईपीएस की बेटियां सुरक्षित नही है उन्होने कहा कि जिस तरह से 9 अगस्त को गांधी जी ने क्रान्ति दिवस चलाकर देश से अंग्रेजो को भगाया था अब समाजवादी के सिपाही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में देश व प्रदेश के अन्दर से भाजपा को भगा कर दम लेगी। उन्होने कहा कि भाजपाईयो के पास अकूत सम्पत्ति है लेकिन उसकी जॉच नही करायी जा रही है और दूसरे राजनैतिक दलो के नेता के सम्पत्तियो की जॉच करायी जा रही है।

इस अवसर पर डा0 रामनाथ चौरसिया, श्याम जी विश्वकर्मा, सैय्यद फिरोज अशरफ, प्रधान आंटाकला एकलाख अहमद, रविऔव्वल खॉ, रामभरोसे वारसी, लालचन्द यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष दादा रामनारायण यादव, पूर्व महासचिव जावेद खॉ, सहित भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल रहे।

बरसात के चलते  क्रान्ति रैली से भागे लोग, नहीं बोल पाए स्‍थानीय नेतागण

जिला मुख्‍यालय पर आयोजित क्रान्ति रैली के दौरान अचानक ही दोपहर 12.30 बजे के करीब बरसात आ गई। नतीजा यह हुआ कि जिला मुख्‍यालय के बड़े नेताओं का सम्‍बोधन ही नहीं हो पाया। स्थिति तो यह रही कि अचानक बरसात होने से पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ नेता भी तितर बितर हो गए। जिसके चलते कार्यक्रम पूरा नहीं हो पाया।

-----
लिंक शेयर करें