Breaking News

संगीता बिजलानी और जरीन खान ने रैम्‍प पर बिखेरे अपने जलवे

संगीता बिजलानी जोकि बॉलीवुड एक्ट्रैस रह चुकी हैं। वह काफी समय के बाद रैंप पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आईं। मुंबई में फोर्टिस अस्पताल के 15वें वार्षिक समारोह के दौरान डिजाइनर अर्चना कोचर ने अपने प्रोजेक्ट आशा के लिए एक फैशन शो आयोजित किया। यह सब उन्होंने 100 ह्रदय रोगी बच्चों के मुफ्त इलाज के लिए पैसों का आयोजन करने के लिए किया। इस फैशन शो में अर्चना कोचर ने अपने ब्राइडल लंहगो की कलैक्शन को लोगों के सामने पेश किया। उनके इस प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस संगीता बिजलानी और जरीन खान भी दिखाई दीं।


संगीता बिजलानी लाल और बरगंडी रंग के स्लीवलैस गाउन में काफी हॉट लग रही थी। रफ्फल स्टाइल वाले गाउन पर बहुत सुंदर गोल्डन रंग का वर्क था। मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट विपुल भगत ने संगीता का काफी बढ़िया मेकअप किया था। खुले बाल और गहरे बरगंडी रंग की लिपस्टिक लगाए संगीता एक दम नैचुरल लुक में नजर आई।
इसी के साथ ही जरीन खान ने नीले रंग का लंहगा पहना हुआ था जिस पर गोल्डन जरी वर्क था। ऑफ शॉल्डर ब्लाउज और मैंचिग ब्लयू ज्वैलरी के साथ जरीन बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। लाल रंग की लिपस्टिक, बिंदी, चूड़िंया और बन हेयर स्टाइल के साथ जरीन ट्रैडिशनल लुक में दिखाई दीं। जरीन खान फैशन शो की शॉस्टॉपर रहीं।

-----
लिंक शेयर करें