Breaking News

प्रेमी ने पुलिस को किया खुला चैलेन्‍ज, प्र‍ेमिका को छुआ भी तो मार दूंगा गोली

– फेसबुक पर हाथ में पिस्‍टल लेकर खिंचाई फोटो, साथ में फेसबुक पर धमकी भरा पत्र भी भेजा पुलिस को

एक कातिल प्रेमी ने श्री गंगानगर पुलिस को सोशल मीडिय पर खुलेआम चुनौती दी है कि ‘हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ।’ साथ ही अपनी प्रेमिका और सह अभियुक्त इंदुबाला कुलारिया (25) को हिरासत में पूछताछ के दौरान परेशान करने पर गंभीर परिणाम निकलने की धमकी दी है।


1 अगस्त को बालासर में एक लैब कर्मचारी विनोद बेनीवाल श्री गंगानगर के निकट लिंक रोड पर मरा हुआ मिला और चेहरा इस कद्र बिगड़ा था कि उसकी पहचान ना हो सके। पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है और दोस्त इंदुबाला को गिरफ्तार कर लिया है, जो एक नर्सिंग इंस्ट्रक्टर है। बताया जाता है कि इंदुबाला का हरियाणा में चरखी दादरी जिला के गांव नौरंगबास के 23 वर्षीय दीपक के साथ संपर्क हुआ और दोनों में प्रेम प्रसंग बढ़ने लगा पर विनोद भी इंदुबाला को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। जिस पर इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद की हत्या की साजिश रची।

PunjabKesari

दीपक ने विनोद को श्रीगंगानगर स्थित इंदूबाला के घर पर 31 जुलार्इ को बुलाया। विनोद को शराब पीलाने के बाद दीपक ने उसे इंदु बाला से अपने संबंध खत्म करने को कहा। मगर उसने इंकार कर दिया। इससे गुस्से में आए दीपक ने कथित रूप से विनोद की हत्या कर दी। बाद में दोनों ने विनोद के शव को लिंक रोड पर फैंक दिया। गत दिवस दीपक ने  अपने फेसबुक अकाऊंट में स्टेटस डालकर हथियारों के साथ एक फोटो भी अपलोड की है। उसने लिखा कि ‘जिसने मेरी प्रेमिका को छुआ, उसे (विनोद बेनीवाल को) कुत्ते की मौत मार डाला।’ अब पुलिस मेरी प्रेमिका से ठीक बर्ताव नहीं कर रही, जिसका अंजाम भी बुरा होगा। इस कदम से पुलिस भी सकते में आ गई है।

PunjabKesari

-----
लिंक शेयर करें