Breaking News

गोरखपुर मेडिकल कालेज में हुई घटना से बहुत दुखी हैं पीएम मोदी : अनुप्रिया

नई दिल्ली\गोरखपुर: प्रदेश में एक ओर जहां बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में आक्सीजन की कमी के कारण 33 बच्चों की मौत के बाद मातम छाया हुआ है, वहीं दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। पीएम की इस खामोशी पर लोग तीखा कटाक्ष कर रहे हैं। इस बीच केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री की तरफ से सफाई पेश की है। उनका कहना है कि एेसा नहीं है कि पीएम को बच्चों की मौत पर दुख नहीं है।वह इस घटना पर बेहद दुखी हैं। इस दु:खद घटना की सही जानकारी मिले इसके लिए मैं गोरखपुर जा रही हूं।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर जिले के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में आक्सीजन की कमी के कारण 33 बच्चों की मृत्यु हो गई। प्रधानमंत्री कार्यालय ट्वीटर पर कहा गया है कि केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल और केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव मेडिकल कालेज की स्थिति का जायजा लेंगे। पटेल गोरखपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मृत्यु की घटना पर निरंतर नजर बनाए हुए हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीटर पर कहा गया है कि पीएम मोदी गोरखपुर घटना पर नजर बनाए हुए हैं, वह केन्द्र और राज्य सरकार के अधिकारियों के संपर्क में हैं। गौरतलब है कि गोरखपुर की दु:खद घटना में आक्सीजन की कमी के कारण 33 बच्चों की मृत्यु हो गई थी।

-----
लिंक शेयर करें