Breaking News

काजोल और अजय की तरह से एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं बेटी न्‍यासा

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा आज कल उनके बच्चों की बातें होती है। इन दिनों सभी स्टार्स के बच्चे अपने पेरेंट्स की तरह इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहते हैं। वैसे उनके पेरेंट्स भी यह जानने के लिए बड़े बेताब हैं कि उनके बच्च् लाइफ में क्या बनना चाहता है। इसके अलावा कई ऐसे स्टार किड सेलेब्स भी हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं, तो कुछ ऐसे किड्स भी हैं जिन्हें एक्टर बनने में कोई दिलचस्पी ही नहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रैस काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा अपने माता पिता की तरह अपना करियर एक्टिंग में नहीं बनाना चाहतीं। वह तो कुछ अलग हटकर करना चाहती हैं। काजोल ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि न्यासा को कुकिंग करना बहुत अच्छा लगता है।

वह बताती हैं कि इन दिनों न्यासा को बेकिंग करना बहुत अच्छा लग रहा है। वह आगे बताती हैं कि फिलहाल न्यासा शेफ बनना चाहती हैं। काजोल का कहना है कि उनकी बेटी न्यासा बहुत ही अच्छी ब्राउनीज बनाती हैं, इस बात को उन्हें स्वीकार करना ही होगा।

कहा जा रहा है कि तो शाहरुख-काजोल को पर्दे पर फिर से देखकर अजय देवगन बेहद खुश हैंशाहरुख-काजोल को पर्दे पर फिर से देखकर अजय देवगन बेहद खुश हैंयूट्यूब पर धूम मचा रहा फिल्म बादशाहो का रीमेक सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’।

बता दें कि काजोल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की। अपने करियर में करीब 30 फिल्में करने वाली काजोल खुद को चूजी और लेजी भी बताती हैं। इसके अलावा अब एक बार फिर से काजोल तमिल फिल्म वीआपी2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ धनुष एक्टिंग करते नजर आएंगे। वह बताती हैं कि इस फिल्म के लिए धनुष ने उन्हें आखिर मना ही लिया।

-----
लिंक शेयर करें