Breaking News

शराब के नशे में धुत पति ने पत्‍नी को बेरहमी से पीटा

– सीएचसी हैसर पर चल रहा है इलाज

धनघटा, संतकबीरनगर।आनन्‍द पाण्‍डेय

धनघटा थानाक्षेत्र के बभनौली गांव में शराब के नशे में धुत एक व्‍यकित ने अपनी पत्‍नी को लाठियों से पीट दिया। इससे महिला का सिर फट गया। उसे सीएचसी हैसर में भर्ती कराया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है।

bad-husbandधनघटा क्षेत्र के बभनौली ग्रामसभा निवासी रामप्रीत पुत्र तूफानी रविवार की देर रात शराब के नशे में अपने घर पहुंचा। पत्‍नी ने शराब पीने से मना किया और लानत मलानत देने लगी। नतीजा यह हुआ कि रामप्रीत ने अपनी पत्‍नी को लाठियों से पीट दिया। इससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर डायल 100 की टीम पहुंची थी। उन्‍होने उसे सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र हैसर भेजवाया। वहां पर उसका इलाज चल रहा है।

 

 

दो साल से चल रहा है झगड़ा

बताया जाता है कि लीलावती व रामप्रीत में लगभग 2 वर्ष पहले से झगड़ा चल रहा है। वह लगभग 2 साल से अपने मायके गोरखपुर जिले के खजनी थानाक्षेत्र के  पुटसर गांव में रहती थी। शनिवार को वह अपने घर बभनौली आई थी। लीलावती के पास 5 बच्चे हैं जिसमें सबसे बड़ा जितेंद्र 15 वर्ष सुग्रीव 13 वर्ष मोहन 10 वर्ष सोहन 7 वर्ष एवं विवेक 3 वर्ष का है। 5 बच्चों के साथ जब वह घर वापस आई तो रामप्रीत काफी नाराज हो गया था।

-----
लिंक शेयर करें