Breaking News

भाजपा के व्‍यापारी सम्‍मेलन को लेकर किया जनसम्‍पर्क

– अधिक से अधिक संख्‍या में पहुंचे व्‍यापारी : विवेकानन्‍द वर्मा

– व्‍यापारियों ने सम्‍मेलन में पहुंचने के लिए दिया आश्‍वासन

महुली, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

महुली में व्‍यापारी नेताओं से सम्‍पर्क करते हुए विवेकानन्‍द वर्मा व उनके साथ उपस्थित व्‍यापारी नेतागण

भारतीय जनता पार्टी के मण्‍डलीय व्‍यापारी सम्‍मेलन की सफलता के लिए व्‍यापारी प्रकोष्‍ठ के वरिष्‍ठ नेता विवेकानन्‍द वर्मा ने सोमवार को धनघटा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्‍न बाजारों का दौरा किया। इस दौरान व्‍यापारियों ने उन्‍हें आश्‍वासन दिया कि वे इस सम्‍मेलन में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएंगे।

जिले के महुली, धनघटा व नाथनगर में व्‍यापारियों को सम्‍बोधित करते हुए विवेकानन्‍द वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने व्‍यापारियों के हितों के लिए बेहतर कार्य किया है। वर्तमान में प्रदेश में बहुत ही विकट स्थितियां हैं। प्रदेश में भी व्‍यापारियों की हितैषी सरकार बनाने का अब समय आ गया है। इसके लिए हम सभी को एकजुट होना पडेगा। 12 जनवरी को खलीलाबाद में आयोजित मण्‍डलीय व्‍यापारी सम्‍मेलन में पहुंचकर व्‍यापारी अपनी एकजुटता का परिचय दें। इस दौरान उनके साथ धनघटा के संयोजक संतराम गुप्‍ता, व्‍यापारी नेता दीपक लाल वर्मा,  विजय कसौधन, शम्‍भूनाथ वर्मा, छोटेलाल वर्मा, बैजनाथ, देवनारायण पाल, जमशेद खान छितहीं, देवलाल पाण्‍डेय, समेत अन्‍य व्‍यापारी नेता उपस्थित रहे।

भाजपा के व्‍यापारी सम्‍मेलन में 12 को आएंगे कलराज

भारतीय जनता पार्टी का मण्‍डलीय व्‍यापारी सम्‍मेलन आगामी 12 जनवरी को दिन में 11 बजे आयोजित किया गया है। यह कार्यक्रम गायत्री मन्दिर के पास स्थित उत्‍सव मैरेज हाउस में आयोजित है। इसमें केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, सांसद शरद त्रिपाठी व शारदा अग्रवाल का मार्गदर्शन व्‍यापारियों को मिलेगा। उक्‍त जानकारी देते हुए सतविन्‍दर पाल सिंह जज्‍जी ने सभी व्‍यापारियों से यह अनुरोध किया कि उक्‍त अवसर पर पहुंचकर वे कार्यक्रम को सफल बनाएं व केन्‍द्रीय नेताओं की बातों को सुनें।

-----
लिंक शेयर करें