Breaking News

लिपिस्टिक के प्रमोशन को लेकर टापलेस हुई काम्‍या पंजाबी, और अभिनेत्रियों ने भी किया प्रमोशन

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ सेंसर बोर्ड का शिकार हो गई है। फिल्म को पास न किए जाने के कारण कई विवाद खड़े हो गए हैं लेकिन कई विवादों के चलते यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में विवादों के कारण इन दिनों से इस फिल्म के स्पोर्ट में फिल्म और टेलिविजन की प्रोड्यूर एकता कपूर ने एक कैम्पेन चलाया हुआ है जिसका नाम है ( #lipstick rebellion ).

इसी कैम्पेन को कामयाब बनाने के लिए कई टीवी की एक्ट्रैसेस अपने-अपने हॉट लुक में इसे स्पॉर्ट कर रही हैं और सबने लिपस्टिक के साथ सोशल साइट पर अपनी फोटोज शेयर की हैं।

1. टीवी की मशहूर एक्ट्रैस काम्या पंजाबी ने हाल ही में अपनी एक बैकलेस फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और एकता कपूर के इस कैम्पेन को स्पोर्ट किया। इस फोटो में काम्या मिडिल फिंगर से लिपस्टिक पकड़ती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल, काम्या ने अपनी इस हॉट फोटो को अपने इंस्टाग्राम पेज से हटा लिया है।

2. टीवी की एक और मशहूर एक्ट्रैस दिव्यंका त्रिपाठी ने भी एकता के इस कैम्पेन को सपोर्ट किया है। दिव्यांका इस वक्त विदेश में अपने पति के साथ अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। इसी दौरान उन्होंने अपनी मिडल फिंगर में लिपस्टिक को पकड़ कर एक सेल्फी ली और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

3. नागिन सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने भी इस कैम्पेन को सपोर्ट किया है और लिपस्टिक के साथ वाली अपनी सेल्फी शेयर की है।

4. इसके साथ ही दूसरी तरफ एक और टीवी एक्ट्रैस कृतिका कामरा ने भी कैम्पेन को कामयाब बनाने के लिए अपनी मिडिल फिंगर में लिपस्टिक को पकड़कर सेल्फी ली और अपने फैंस के साथ शेयर की है।

5. टीवी एक्ट्रैस अनीता हसनंदानी ने भी मिडिल फिंगर में लिपस्टिक को पकड़कर सेल्फी ली है और अपनी फोटो इंस्टा पर शेयर की है।

6. टीवी एक्ट्रैस “ये हैं मोहब्ब्तें” इशिता की बेटी का किरदार निभाने वाली रुही यानि अदिति भाटिया ने भी लिपस्टिक को पकड़े हुए इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है।

7. टीवी एक्ट्रैस कृष्णा मुखर्जी जी ने भी फिल्म को स्पॉर्ट करते हुए लिपस्टिक को पकड़े हुए इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है।

8. टेलिविजन एक्ट्रैस अवंतिका हुंडल ने भी इसी फिल्म को कामयाब बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

9. टेलिविजन एक्ट्रैस क्रिस्टल डी-सूजा ने भी इस कैम्पेन को सपोर्ट किया है और लिपस्टिक को पकड़े हुए अपनी सेल्फी लेते हुए फोटो शेयर की है।

10.टेलिविजन एक्ट्रैस पूजा गौर ने भी इस कैम्पेन को सपोर्ट किया है और लिपस्टिक को पकड़े हुए अपनी सेल्फी लेते हुए फोटो शेयर की है।

-----
लिंक शेयर करें