Breaking News

भालचन्‍द से किसी मायने में कमजोर नहीं है जिले का कोई विधायक, मुगालते में न रहें : श्रीराम चौहान

– जनता के दिलों में बसने के लिए केवल बड़बोलापन ही काफी नहीं

– हम शान्ति से काम करते रहे और विजयी हुए, वे चिल्‍लाते रहे और परास्‍त हुए

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

नीना देवी की जिला पंचायत अध्‍यक्ष पद पर विजय के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्‍बोधित करते हुए पूर्व केन्‍द्रीय मन्‍त्री और धनघटा के विधायक श्रीराम चौहान ने जिले के पूर्व सांसद भालचन्‍द यादव को मीठे मीठे शब्‍दों में ही जमकर लताड़ लगाई। उन्‍होने कहा कि जिले के सभी

श्रीराम चौहान

विधायकों के खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग करने वाले उस व्‍यक्ति को यह मालूम होना चाहिए कि जिले का कोई भी विधायक उनसे किसी भी मामले में कमजोर है। लेकिन जिले के सारे विधायक लोकतान्त्रिक व्‍यवस्‍था का अनुपालन करते हुए अपनी लड़ाई लड़ना जानते हैं। इसलिए वे मुगालते में कतई न रहें।

वे यहीं नहीं रुके बल्कि आगे कहा कि बड़बोलेपन से आदमी जनता के दिलों में नहीं बसता है। उसके लिए बहुत ही तपस्‍या करनी पड़ती है। उन्‍होने इशारों में ही कहा कि हम शान्ति से काम करते रहे और हमें विजयश्री मिली, वे बोलते रहे, चिल्‍लाते रहे, हमें अपशब्‍द कहते रहे, तो आज वे कहां हैं इसका खुद मूल्‍यांकन कर सकते हैं।

श्रीराम चौहान यहीं नहीं रुके, उन्‍होने आगे कहा कि हम लोगों ने सहभागिता जताते हुए ईमानदारी से जीत को हासिल करते हैं।  जिस तरह समाजवादी सरकार में जबरन जिला पंचायत अध्यक्ष पद की दावेदार श्रीमती नीना देवी पर दबाव डालकर पर्चा उठवा लिया गया था। आज न्याय हुआ और जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में श्रीमती नीना चुनी गई। भालचन्‍द पर तंज कसते हुए उन्‍होने आगे कहा कि जिस तरह से लालटेन में तेल खत्म होने के बाद भभक कर बुझ जाता है। उसी तरह समाजवादी पार्टी का आज जिले में पूर्णरुपेण पतन हुआ है। उन्होने कहा कि भाजपा विधायक जनता के सेवक और वह जनता के सेवा के लिए समर्पित रहेगे। उन्होने कहा कि आज समाजवादी पार्टी का नीना के साथ किये गए पुराने कृत्‍य का परिणाम आज उन्‍हें मिल गया है। आगे भी समाजवादी पार्टी को परिणाम भुगतने को तैयार रहना होगा।

-----
लिंक शेयर करें