Breaking News

सुआक्‍टा अध्‍यक्ष पद के प्रत्‍याशी डा रवीन्‍द्र पाण्‍डेय ने किया जनसम्‍पर्क

– 22 जनवरी को बलरामपुर में होगा चुनाव

संतकबीरनगर। अरुण कुमार सिंह

Dr. Ravindr pandey, SUACTA, siddarth Univercity, Siddarthnagar, Gorakhpur,

एचआरपीजी कालेज खलीलाबाद में जनसम्‍पर्क करते हुए सुआक्‍टा के प्रत्‍याशी डॉ रवीन्‍द्र पाण्‍डेय

सिद्धार्थ विश्‍वविद्यालय सिद्धार्थनगर से सम्‍बद्ध  सभी डिग्री कालेजों के शिक्षक संघ के चुनाव में अध्‍यक्ष पद के प्रत्‍याशी डॉ रवीन्‍द्र कुमार पाण्‍डेय ने बुधवार को एचआरपीजी कालेज में शिक्षकों से जनसम्‍पर्क किया। यह चुनाव आगामी 22 जनवरी को महारानी लाल कुंवरि पीजी कालेज बलरामपुर में होगा।

अध्‍यक्ष पद के प्रत्‍याशी डॉ रवीन्‍द्र कुमार पाण्‍डेय ने शिक्षकों से जनसम्‍पर्क के दौरान अपनी प्राथमिकताएं बताई तथा उनसे यह अनुरोध किया कि वे सुआक्‍टा की मजबूती के लिए उनके पक्ष में मतदान करें। उपस्थित लोगों से उन्‍होने अपनी प्राथमिकताएं बताई और यह विश्‍वास दिलाया कि वे उनकी हर लड़ाई में उनके साथ रहेंगे। इस दौरान उनके साथ एचआरपीजी कालेज से सुआक्‍टा  महामन्‍त्री पद के प्रत्‍याशी डॉ पूर्णेश नारायण सिंह, डॉ विजय कृष्‍ण ओझा, डॉ प्रत्‍यूष दुबे के साथ ही साथ अन्‍य शिक्षक व शिक्षिकाएं उस्थित रहे।

 

सुआक्‍टा की मजबूती ही हमारा मूल उद्देश्‍य – डॉ रवीन्‍द्र

Dr. Ravindr pandey, SUACTA, siddarth Univercity, Siddarthnagar, Gorakhpur,

डॉ रवीन्‍द्र पाण्‍डेय

महारानी लाल कुं‍वरि पी जी कालेज बलरामपुर में वनस्‍पति विज्ञान विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर व सुआक्‍टा के अध्‍यक्ष पद के प्रत्‍याशी डॉ रवीन्‍द्र कुमार पाण्‍डेय ने कहा कि सुआक्‍टा की मजबूती ही उनका मूल उददेश्‍य है। कालेज प्रबन्‍ध तन्‍त्र , शिक्षकों, प्रशासन, विश्‍वविद्यालय प्रशासन के साथ ही साथ सरकार के बीच समन्‍वय बनाने के लिए वे हमेशा प्रयास करते रहेंगे। शिक्षकों का उत्‍पीड़न वे कतई बर्दास्‍त नहीं करेंगे। अगर कोई ऐसा करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ लड़ाई लड़ने में वे कभी पीछे नहीं रहेंगे। शिक्षकों की जो भी समस्‍याएं होंगी उसके लिए वे पूर्व की भांति लगातार संघर्ष करते रहेंगे।

-----
लिंक शेयर करें