Breaking News

राहुल गांधी ने उत्‍तराखण्‍ड की जनसभा में दिखाया अपना फटा कुर्ता

ऋषिकेश, उत्‍तराखण्‍ड।

कांग्रेस के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने उत्‍तराखण्‍ड के ऋषिकेश से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत अनोखे अन्‍दाज में की। उन्‍हाेने जनता को सम्‍बोधित करते हुए अचानक ही कहा कि मोदी सूट पहनते हैं, मेरा तो कुर्ता ही फटा रहता है। इसके बाद भी उन्‍हें जब संतोष नहीं हुआ तो वे मंच पर लगे पोडियम के सामने ही आ गए। अपने कुर्ते की जेब में हाथ डाला तो वह उससे बाहर निकल गया। दिखाया कि उनका कुर्ता किस तरह से फटा हुआ है।

rahul-gandhi-shows-torn-kurta, newskbn, uttarakhandउत्तराखंड के ऋषिकेश में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज चुनावी बिगुल फूंकते हुए एक चुनावी रैली को सम्‍बोधित करते हुए आज  कहा कि तिरंगे के लिए जवान गोली खाते हैं। तिरंगे के लिए करोड़ों लोगों ने कुर्बानी दी है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद 52 साल तक नागपुर के आरएसएस दफ्तर में तिरंगा नही था। वो भगवा झंड़े को सेल्यूट करते थे, तिरंगे को नही।

हर धर्म में दिखाई देता है हाथ का निशान
राहुल ने कहा कि मैं 7-8 महीने से शोध कर रहा हूं यहां तक की गूगल भी किया कि हमारी पार्टी क्या है, जिसे बीजेपी और आरएसएस खत्म करना चाहते हैं। हाथ का निशान हर धर्म में दिखाई देता है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने महिलाओं से कहा कि डरो मत सेना, किसान और मजदूर से हम कहते हैं कि डरो मत, समस्या के आगे खड़े रहो।
rahul-gandhi-shows-torn-kurta, newskbn, uttarakhand
राहुल ने किया पीएम मोदी पर हमला
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि सिर्फ एक व्यक्ति का राज हो। सबकी आवाज खामोश हो जाए और बस वे अपने मन की बात कर सके। खादी आश्रम के कैलेंडर पर मोदी की तस्वीर पर कटाक्ष करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि 15 लाख का सूट पहनकर चर्खा कातते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी हमेशा गरीबों के साथ होने की बात करते हैं लेकिन तस्वीर बड़े लोगों के साथ लगाते हैं।

राहुल गांधी ने दिखाया अपना फटा हुआ कुर्ता
उन्होंने कहा कि उनके साथ तस्वीर में बड़े-बड़े लोग दिख जाएंगे पर कभी किसी गरीब के साथ फोटो नहीं नजर आएगी। उन्होंने कहा कि मोदी गरीबों की बात करते हैं, पर गरीबों के बीच नहीं जाते। इसके साथ ही राहुल ने लोगों को अपना फटा हुआ कुर्ता दिखाया और कहा है कि देखिए मैं फटा कुर्ता भी पहनता हूं। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने पूरे देश को डराकर रखा है।

-----
लिंक शेयर करें