Breaking News

गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत का पहला वीडियो आया सामने, पुलिस कर रही पूछताछ

चंडीगढ़  : 38 दिनों की लुकाछिपी के बाद अचानक दो बड़े टीवी चैनलों में हनीप्रीत के इंटरव्यू और उसके बाद अचानक हनीप्रीत की गिरफ्तारी की पहली वीडियो सामने आई है। जिसमें हनीप्रीत को पूछताछ के लिए ले जाया जा रहा है। इस दौरान हनीप्रीत पुलिस के सवालोें के जवाब भी देते हुए नजर आ रही है।

हनीप्रीत ने खुद को बताया निर्दोष
उन्होंने बताया कि हनीप्रीत को विशेष जांच दल (एसआईटी) ने गिरफ्तार किया है और राष्ट्रद्रोह तथा हिंसा भड़काने के मामलो में उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा। इससे पहले 39 दिनों तक अनेक राज्यों की पुलिस और खुफिया एजेंसियों को परेशान करती रही हनीप्रीत ने आज एक निजी चैनल से बातचीत में देश की न्यायिक प्रणाली में विश्वास जताते हुए खुद को तथा ‘पापा’ यानि डेरा प्रमुख को निर्दोष बताया था और अदालत में आत्मसमर्पण करने के संकेत दिया था।

राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से थी लापता
डेरा प्रमुख को गत 25 अगस्त को यौन शोषण मामलों में आदलत के दोषी करार देने के बाद गिरफ्तार कर रोहतक की सुनारिया जेल ले जाने के समय हनीप्रीत भी उसके साथ हेलीकॉप्टर में साथ गई थी। डेरा प्रमुख ने पुलिस से हनीप्रीत को जेल में उसके साथ ही रहने का अनुरोध किया था लेकिन इसे अस्वीकार किए जाने के बाद हनीप्रीत अचानक लापता हो गई थी।

-----
लिंक शेयर करें