Breaking News

बिहार में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 4 हुए बीमार

सासारामः बिहार में रोहतास जिले के दनवारा गांव में जहरीली शराब पीने से 5 लोंगों की मौत हो गई तथा 4 अन्य बीमार हो गए। शराबबंदी के बावजूद इस घटना से प्रशासन पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। घटना के बाद थानाध्यक्ष सहित बारह पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच करने के सख्त आदेश दिए हैं। कछवा थाना के थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मियों को कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार दनवारा गांव के आठ लोगों ने शुक्रवार को शराब का सेवन किया। शराब पीने के कुछ देर बाद ही उनकी तबीयत खराब हो गई। सभी को तत्काल विक्रमगंज स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के क्रम में शुक्रवार को देर रात धनजी सिंह (32), हरिहर सिंह (55),उदय सिंह (32) और कमलेश सिंह (32) तथा एक अन्य की मौत हो गई। शाहाबाद रेंज के डीआइजी मोहम्मद रहमान ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, गंभीर रूप से बीमार दो लोग रवि सिंह और कृष्णा सिंह को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। घटना से गुस्साए लोगों ने नासरीगंज कछव-आरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

-----
लिंक शेयर करें