Breaking News

भाजपा सांसद के बगावती तेवर: बोले नहीं करुंगा प्रचार

आगरा : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी प्रत्याशियों की पूरी लिस्ट भी जारी नहीं की और विरोध शुरू हो गया है। नामांकन के एक दिन पहले सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं राजा अरदिमन की पत्नी पक्षालिका सिंह को बीजेपी ने बाह से प्रत्याशी घोषित किया है। जिसका फतेहपुर सीकरी से बीजेपी सांसद चौधरी बाबूलाल ने विरोध किया था।

Newskbn Babulal chaudhry, newskbn, bjp, bagawat,नहीं करूंगा बीजेपी के लिए प्रचार 
बाबूलाल ने बगावती सुर अपनाते हुए कहा है कि वह बाह तहसील में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। इसके लिए मुझे पार्टी चाहे जो भी सजा दे मैं तैयार हूं, लेकिन ऐसे व्यक्ति के लिए प्रचार नहीं करुंगा। उन्होंने कहा कि बाह से बीजेपी प्रत्याशी पक्षालिका सिंह के पति राजा अरदिमन ने मुझे मारने की कोशिश भी की है। बाबूलाल ने बताया कि जिस व्यक्ति ने भाजपा के कार्यकर्ताओं पर मुकदमे दर्ज कराये हों जिसने मेरे परिवारीजनों को जेल भेजने की कोशिश की हो ऐसे व्यक्ति का साथ किसी सूरत में नहीं दूंगा। चाहे भाजपा ने उनकी पत्नी को टिकट दिया लेकिन भाजपा का आम कार्यकर्ता राजा के जुल्मों को भूलेगा नहीं। सांसद ने बताया की राजा जैसे नेता झूठ से ही राजनीति करते हैं। मैं झूठ नहीं बोलता मैंने राजा को तीन बार बैंक का चैयरमेन बनवाया लेकिन राजा ने मेरा ही व्यक्तिगत विरोध किया।

लग सकता है झटका
14 साल से यूपी की सत्ता से बनवास काट रही बीजेपी के लिए यह एक सुनहरा मौका है। मिशन 265 प्लस को लेकर चुनाव मैदान में उतरी बीजेपी सत्ता के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। ऐेसे में अगर बीजेपी नेता ही पार्टी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे तो मिशन 2017 को बड़ा झटका लग सकता है।

-----
लिंक शेयर करें