Breaking News

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर बड़े बड़े स्टार किड को देती हैं अच्छी खासी टक्कर

मुंबई: क्रिकेट टीम के सबसे ग्रेट सचिन तेंदुलकर के सभी दीवाने हैं। लाखों की तदार में लोग उनको पसंद करते हैं। सचिन की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं।

अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है। इतना ही नहीं हाल ही में सचिन की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म ‘सचिन – द अनटोल्ड स्टोरी’ ने बॉलीवुड में अच्छा काम किया और लोगों ने उनकी और सराहना की।

वैसे सचिन के अलावा उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। अपने पापा की तरह वो भी सोशल साइट पर काफी लाइमलाइट हासिल कर रही हैं।

एेसा बताया जा रहा है कि शायद वो जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकती हैं। खबरों की मानें तो सारा इन दिनों मुकेश अम्बानी के बेटे को डेट करने जैसी खबरें सुर्ख़ियों में हैं।

बता दें कि सारा बेहद खूबसूरत है हर जगह पर यही बात हो रही है की सचिन के बेटी बॉलीवुड में आती हैं तो बड़े बड़े स्टार किड को अच्छी खासी टक्कर दे सकती हैं। सारा अपने पापा के बेहद नज़दीक हैं और कई बार उनको सचिन के साथ आईपीएल मैचेस में भी उनके साथ देखा गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सचिन के बेटे और सारा के भाई अर्जुन भी आजकल क्रिकेट में अपना सिक्का आज़मा रहे हैं। सारा को अक्सर अम्बानी की पार्टीज़ में देखा जाता है।

इन दोनों परिवारों के आपस में काफी अच्छे सम्बन्ध है ऐसा देखने से लगता है। कुछ समय पहले ही ये खबरें सुनाई दी थी की सारा बहुत ही जल्द शाहिद कपूर के साथ फिल्म करने जा रहीं हैं लेकिन सचिन ने इस बात का खंडन किया था।

-----
लिंक शेयर करें