Breaking News

चेन्‍नई पुलिस के भय से बिजली के टावर पर चढ़ा

– पुलिस ने पहुंचकर नीचे उतारा , दिया सुरक्षा का आश्‍वासन

– मौके पर पहुंचे थे जिले के अपर पुलिस अधीक्षक व अन्‍य लोग

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

जनपद के कोतवाली खलीलाबाद के उसरी गांव का निवासी एक व्यक्ति चेन्नई पुलिस की दहशत से बुधवार की रात में हाईटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया। सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी। वह उत्पीड़न के डर से उतरने को तैयार नहीं था। पुलिस व प्रशासन के लोगों के साथ ही साथ स्‍थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसे पोल से उतारा ।

अर्टिका गोल्ड कम्पनी में 50 लाख के घोटाले के मामले में चेन्नई पुलिस मुख्य आरोपित गोरखपुर के गोला निवासी अयोध्या प्रसाद यादव के रिश्तेदारों की तलाश कर रही है। तीन दिन पहली मुड़यारी के प्रमोद यादव को खलीलाबाद में एक मकान से उठाया था। जिस मकान से उठाया था वह उसरी निवासी शैलेष यादव का है। शैलेष का आरोप है कि मामले में उसकी संलिप्तता न होने के बाद भी उसके पुत्र का एक होटल में ले जाकर मानसिक उत्पीड़न किया। शैलेष को आशंका थी कि उसे भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

बुधवार की रात पुलिस आने की आशंका में वह घर से निकल गांव के पूरब हाईटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया। सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस और लोगों को सूचना दी। गिरफ्तारी के डर से वह उतरने को तैयार नहीं था। मौके पर पहुंचे एएसपी आसित श्रीवास्तव, सपा नेता रमेश यादव, कोतवाल वी बी सिंह ने कार्रवाई न होने का आश्वासन दिया तब वह पोल से नीचे उतरा।

देखें अन्‍य तस्‍वीरें —-

 

-----
लिंक शेयर करें