Breaking News

मुम्‍बई में तप्‍पा उजियार के वाशिन्‍दों ने किया मशहूर का भव्‍य स्‍वागत

– मुम्‍बई में रहने वालों ने कहा कि वे आएंगे अपनी मातृभूमि की सियासत में योगदान करने

– 10 दिनों की छुट्टी लेकर प्रचार में भी आएंगे तप्‍पा उजियाार के मुम्‍बइया सेठ

सेमरियांवा, संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

santkabirnagar, Newskbn, mahuli, nathnagar, mehdawal, bakhira, semriyawa, mathura,maghar, Mumbai, Tappa ujiyar

मुम्‍बई के काजूपाड़ा- जरीमरी क्षेत्र में आयोजित सम्‍मान सभा के दौरान उपस्थित तप्‍पा उजियार के वाशिन्‍दे

santkabirnagar, Newskbn, mahuli, nathnagar, mehdawal, bakhira, semriyawa, mathura,maghar, Mumbai, Tappa ujiyar

उपस्थित तप्‍पा उजियार की जनता को सम्‍बोधित करते मशहूर आलम चौधरी

विधानसभा चुनाव में बसपा के खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्‍याशी  मशहूर आलम चौधरी एक एक वोट सहेजने के लिए जुगत लगाते दिखाई दे रहे  हैं। वे मुम्‍बई में रहने वाले तप्‍पा उजियार क्षेत्र के बाशिन्‍दों से मिलने के लिए मुम्‍बई पहुच गए। वहां पर जाकर वे लोगों से मिले तो लोगों ने उनके सम्‍मान में पलक पावड़े बिछा दिए। मुम्‍बई के काजूपाड़ा और जरीमरी में लोगों ने उनके सम्‍मान में सभाएं की और चुनाव में अपनी मातृभूमि में पहुंचकर वोट डालने की इच्‍छा भी जताई। उनका साफ कहना था कि वे बदलाव चाहते हैं। अपनी मातृभूमि को विकसित देखना चाहते हैं। मशहूर साहब के लिए जो जज्बा और सम्मान कल काजूपाड़ा में दिखा, उसमें एक स्पष्ट संकेत था क़ि उजियार और खलीलाबाद की जनता लहर से आगे परिवर्तन की ललकार  को ओर बढ़ चुका है।

santkabirnagar, Newskbn, mahuli, nathnagar, mehdawal, bakhira, semriyawa, mathura,maghar, Mumbai, Tappa ujiyar

सुनने के लिए उमड़े लोग

मशहूर साहब ने अपनों की बीच अपनी बात रखते हुए कहा, इंशाअल्लाह अगर अवाम की ताक़त के ने मौका फ़राहम किया तो, खलीलाबाद की जनता के हो रहे शोषण को रोकने के साथ, और विकास व क्षेत्र की मजबूती ही उनकी प्राथिमिकता होगी, अगर वह इसमें नाकाम हुए तो सम्मानित जनता को पूरा हक़ है क़ि वह 5 साल के बाद उन्हें उखाड़ फेंखे। स्थानीय लोगों ने उनका माल्यार्पण  और शाल पहना कर उनका स्वागत और सम्मान भी किया, जिस तरह की सभा का आयोजन आज उजियार के लोगों ने, मुम्बई के काजूपाड़ा में की उसकी तारीफ शब्दों में बयान करना मुमकिन नहीं है, ये एहसानात हमारा परिवार कैसा पूरा करेगा, ये कहना बड़ा ही मुश्किल है। आयोजित सभा की सदारत काजूपाड़ा और उजियार के सम्मनित व मोहतरम जनाब हाफिज़ इश्तियाक साहब ने की, निजामत देश के मशहूर व मारूफ़ शायर नौजवानों की दिलों की धड़कन असद बस्तवी साहब ने की, उजियार  के कई गांवो, मूड़ाडिहां खुर्द, बढ़यां, छपिया, छतौना, टेमा रहमत, सालेहपुर, सेमरियावां, करही, सफियाबाद और तमाम गांवों के नौजवानों ने बड़े ही गर्मजोशी के साथ शिरक़त किया, और कहा की चुनावी की आने तैयारियां मुम्बई मे रहने वाले नवजवानों ने कर ली है और हर हाल मे 10 दिन का वक़्त निकाल कर वह मशहूर साहब को विधायक बनाने के लिए प्रचार और प्रसार में अपना पूरा दम लगा देंगें। इस जनसभा में मशहूर आलम के पक्ष और समर्थन के लिए सेमरियावां  एक तालीम याफ्ता शख्सियत सुल्तान अहमद जो यहां मुम्बई में प्रिंसिपल भी हैं, उन्होंने बड़ी जज्बे से अपनी बातें अपने लोगों से मुखातिब होकर कही, उनके साथ सैय्यद तारिक़ हुसेन, और अतीक अहमद सिद्दीकी ने भी मशहूर साहब के समर्थन के लिए अपनी अपनी बाते जनता की सामने रखीं।

santkabirnagar, Newskbn, mahuli, nathnagar, mehdawal, bakhira, semriyawa, mathura,maghar, Mumbai, Tappa ujiyar

मशहूर आलम चौधरी को अपने बीच पाकर खुश दिखे तप्‍पा उजियार के बाशिन्‍दे

 उजियार बाहुल्‍य है काजूपाड़ा – जरीमरी इलाका

काजूपाड़ा-जरीमरी जिसे आप कह लें उजियार बाहुल्य इलाका है, जहां पर खलीलाबाद के तप्‍पा उजियार क्षेत्र के लोग रहते हैं। बड़े ही कामयाब तरीके से फैशन टेक्सटाइल बिज़नेस में अपना नाम देश के साथ विदेशों में भी रोशन कर रहे हैं। मशहूर साहब, तो यहां लोगो से मिलकर, लोगों को चुनाव में आने का न्यौता देना चाहते थे, लेकिन काजूपाड़ा के लोगों ने उनके सम्मान और स्वागत में एक जनसभा का आयोजन किया और आस पास के इलाका में रहने वाले खलीलाबाद सारे लोगों को इकठ्ठा किया  सैकड़ों की तादाद में लोग भी इकट्ठा हुए।

-----
लिंक शेयर करें