Breaking News

एसआर इण्‍टरनेशनल एकेडमी में होगी राज्‍यस्‍तरीय बालीवाल प्रतियोगिता

  • 25 व 26 जनवरी को नाथनगर में होगा आयोजन
  • राकेश चतुर्वेदी के निर्देशन में चल रही हैं तैयारियां

संतकबीरनगर। अरुण सिंह

जिले में पहली बार राज्‍यस्‍तरीय बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है। इसमें देश की विभिन्‍न टीमें प्रतिभाग करेंगी। नाथनगर में स्थित एस आर इण्‍टरनेशनल एकेडमी में होने वाला यह दो दिवसीय आयोजन आगामी 25 व 26 दिसम्‍बर को होगा। इसकी तैयारियां अन्तिम दौर में हैं। प्रदेश की जानी मानी टीमों के बीच होने वाली इस प्रतियोगिता के विजेता को 51 हजार नकद ईनाम दिया जाएगा।

राकेश चतुर्वेदी, आयोजक

उक्‍त जानकारी देते हुए आयोजक तथा नाथनगर ब्‍लाक के पूर्व ब्‍लाक प्रमुख व एसआर इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक राकेश चतुर्वेदी ने बताया कि इस प्रतियोगिता का उदघाटन 25 जनवरी को खलीलाबाद के विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे के द्वारा किया जाएगा। जबकि मुख्‍य अतिथि के रुप में पं सूर्य नारायण चतुर्वेदी उपस्थित रहेंगे। वहीं विशिष्‍ट अतिथि के रुप में सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी उपस्थित रहेंगे। प्रतियोगिता के संरक्षक पूर्व ब्‍लाक प्रमुख चन्‍द्र बली यादव दो दिवसीय राज्‍यस्‍तरीय बालीवाल प्रतियोगिता की तैयारियों को अन्तिम रुप देने में लगे हुए हैं। एकेडमी के बालीवाल मैदान के साथ ही साथ खिलाडि़यों के रात्रि विश्राम के लिए परिसर में बेहतर व्‍यवस्‍थाएं बनाई जा रही हैं। कारण यह है कि देश के विभिन्‍न भागों से खिलाड़ी यहां पर प्रतिभाग करने के लिए आएंगे।

 

विजेता टीम को 51 हजार का नकद ईनाम

प्रतियोगिता के आयोजक राकेश चतुर्वेदी ने बताया कि प्रतियोगिता की विजेता टीम को 51 हजार रुपए का नकद ईनाम दिया जाएगा। जबकि प्रतियोगिता में उपविजेता को 31 हजार रुपए मिलेंगे। तीसरे स्‍थान पर आने वाली टीम को 21 हजार रुपए ज‍बकि चौथे स्‍थान पर आने वाली टीम को 11 हजार रुपए दिए जाएंगे।

-----
लिंक शेयर करें