Breaking News

यूपी और बिहार के कलाकार ‘लागल रहा ए राजा जी 2’ को दे रहे धार

  • संतकबीरनगर में चल रही है भोजपुरी फिल्‍म की शूटिंग
  • बड़गों, खलीलाबाद, कसरवल, माहनपार, कृष्‍णा पैलेस में शूटिंग

संतकबीरनगर। अरुण सिंह

यूपी और बिहार के नवोदित कलाकार इस समय जिले में भोजपुरी फिल्‍म ‘लागल रहा ए राजा जी 2’ की शूटिंग में लगे हुए हैं । इस दौरान वे अपनी प्रतिभा को धार भी दे रहे हैं। इनकी प्रतिभा को धार देने का काम कर रहा है बैनर ‘ दास गणेशाय 143 इण्‍टरटेनमेण्‍ट’ जिसने अभी तक तमाम सफल भोजपुरी फिल्‍में बनाई है।

निर्माता निर्देशक दिलीप सिंह राजपूत व रमाकान्‍त प्रसाद जी के साथ टीम के लोग

बिहार राज्‍य के छपरा जनपद के बनियापुर गांव के राजपूत परिवार में जन्‍मे दिलीप सिंह राजपूत ने अपनी प्रोडक्‍शन कम्‍पनी ‘ दास गणेशाय 143 इण्‍टरटेनमेण्‍ट’ के जरिए हमेशा कलाकारों और प्रतिभाओं को निखारने का प्रयास किया है। इसमें उनका साथ दे रहे हैं भोजपुरी सिनेमा के भीष्‍म पितामह कहे जाने वाले निर्देशक रमाकान्‍त प्रसाद जिन्‍होने तमाम भोजपुरी फिल्‍में निर्देशित की हैं।

शूटिंग के पहले पूजन करते हुए निर्माता निर्देशक व टीम के अन्‍य सदस्‍य

अपनी माटी के प्रति संवेदनशील निर्माता दिलीप सिंह राजपूत उत्‍तर प्रदेश और बिहार के रीयल लोकेशन पर ही अपनी फिल्‍म की शूटिंग करना चाहते हैं। रमाकान्‍त जी ने दिलीप सिंह राजपूत का इस कदर प्रभावित हुए कि लागल रहा ए राजा जी का सीक्‍वल लागल रहा ए राजा जी 2 बनाने का आफर भी दे दिया। कहानी की पाटकथा व संवाद पं आर एस मिश्रा, सरोज पण्डित तथा सण्‍टू राज ने तैयार किया है। फिल्‍म में बतौर हीरो विशाल सिंह, तनुश्री, प्रेम दुबे के साथ ही खलनायक के रुप में टीनू वर्मा काम करेंगे । फिल्‍म की शूटिंग पिछले 7 जुलाई से ही  बड़गों, खलीलाबाद, कसरवल, माहनपार, कृष्‍णा पैलेस समेत अन्‍य स्‍थानों पर होगी ।

दिलीप सिंह राजपूत निर्माता तथ रमाकान्‍त प्रसाद निर्देशक

-----
लिंक शेयर करें