Breaking News

आवश्‍यकता है : जीआर एकेडमी में मैजिक ड्राइवरों व वाहन प्रभारी की

  • आकर्षक वेतन व विभिन्‍न सुविधाएं तथा 12 अगस्‍त तक करें सम्‍पर्क

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

जिला मुख्‍यालय के पास देवडाड़ में स्थित जीआर एकेडमी में ड्राइवरों और वाहन प्रभारी की आवश्‍यकता है। इच्‍छुक अ‍भ्‍यर्थी आगामी 12 अगस्‍त 2018 तक सम्‍पर्क कर सकते हैं। योग्‍य और अनुभवी अभ्‍यर्थी मिलने पर पहले आने वाले अभ्‍यर्थी को वरीयता दी जाएगी ।

 इन  पदों  पर की जाएंगी भर्तियां :

वाहन प्रभारी ( कन्‍वेन्सिंग इंचार्ज ) – इस पद के लिए योग्‍यता स्नातक है। उसे वाहनों के रख रखाव के साथ ही साथ स्‍थानीय क्षेत्र का ज्ञान होना आवश्‍यक है। अनुभवी को वरीयता दी जाएगी।

बस ड्राइवर – इस पद के लिए कम से कम कक्षा 8 पास होना जरुरी है। साथ ही भारी वाहन चलाने का वैध लाइसेन्‍स होना जरुरी है। 3 साल के अनुभवी को वरीयता दी जाएगी।

मैजिक ड्राइवर – इस पद के लिए कम से कम कक्षा 8 पास होना जरुरी है।  साथ ही साथ वाहन चलाने का वैध लाइसेन्‍स होना आवश्‍यक है। 3 साल के अनुभवी व्‍यक्ति को वरीयता दी जाएगी।

कण्‍डक्‍टर – इस पद के लिए कम से कम कक्षा 5 पास होना आवश्‍यक है। 2 वर्ष के अनुभवी व्‍यक्ति को वरीयता दी जाएगी।

 

कैसे करें आवेदन:

इन पदों पर काम करने के इच्‍छुक अभ्‍यर्थी आगामी 12 अगस्‍त 2018 तक किसी भी दिन अपने ड्राइविंग लाइसेन्‍स, आधार कार्ड और दो फोटो के साथ स्‍कूल परिसर में स्थित कार्यालय में उपस्थित हों।

स्‍कूल का पता –

जी. आर. एकेडमी

देवडाड़, माहनपार रोड

नवीन मण्‍डी स्‍थल से 3 किलोमीटर

खलीलाबाद, संतकबीरनगर

सम्‍पर्क :

मोबाइल नम्‍बर – 7380505582 और 9454003757

 

नोट : अगर यह विज्ञापन आपके काम का नहीं हो, तो कम से कम इसे आगे फारवर्ड कर दें। या फिर जानने के बाद अपने किसी सहयोगी या भाई को बता दें। ताकि वह रोजगार के लिए सम्‍पर्क करे और उसे रोजगार प्राप्‍त हो सके और उसे बेरोजगारी से मुक्ति मिल सके। सभी को रोजगार दिलाना ही हमारा ध्‍येय होना चाहिए।

-----
लिंक शेयर करें