Breaking News

तीसरे दिन मैकेनिकल स्‍टाक्‍स व कामर्शिलय चैलेन्‍जर्स ने जीते अपने मैंच

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे ऐशबाग रेलवे स्टेडियम, लखनऊ में आयोजित अन्तर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेन्ट के तीसरे दिन मैकेनिकल स्‍टाक्‍स व कामर्शिलय चैलेन्‍जर्स ने मैंच जीतकर बढ़त बनाई।

NER, lucknow, Cricket, match, gorakhpur, rail track, , newskbn, mahuli, bhakhira, semariyawa, tappa ujiyar, dhanghta

पहले मैच में मैकेनिकल स्‍टाक्‍स ने ट्रैक्‍शन टाइगर्स को 8 रन से हराया

तीसरे दिन का पहला मैच मैकेनिकल स्‍टॉक्स व ट्रैक्सन टाइगर्स के मध्य खेला गया। मैकेनिकल स्‍टॉक्स ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैकेनिकल स्‍टॉक्स की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर मात्र 127 रन बना सकी। मैकेनिकल स्‍टॉक्स की तरफ से दीपचंद ने 36 रन व अमित ने 31 रन बनाए । ट्रैक्सन टाइगर्स की तरफ से भानु व रवि ने गेंदबाजी करते हुए दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रैक्सन टाइगर्स 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर मात्र 119 रन बना सकी। इस प्रकार मैकेनिकल स्टाक्स ने 08 रन से अपनी जीत दर्ज़ की । ट्रैक्सन टाइगर्स की तरफ से भानु ने 29 रन व जितेन्द्र यादव ने 20 रन बनाए । मैकेनिकल स्‍टॉक्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए प्रहलाद ने 03 विकेट व सोनू ने दो विकेट लिए।

 

दूसरे मैच में कामर्शिलय चैलेन्‍जर्स ने मेडिकल सेवियर्स को 8 विकेट से हराया

टूर्नामेन्ट का दूसरा मैच कामर्शियल चैलेन्जर्स व मेडिकल सेवियर्स के मध्य खेला गया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेडिकल सेवियर्स की टीम 77 रन बनाकर आल आउट हो गई। जिसमें मेडिकल सेवियर्स की तरफ से नेगी ने  19 व आनन्द ने 10 रनों का योगदान दिया। कामर्शियल चैलेन्जर्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शादाब ने तीन विकेट, गुरमीत ने तीन विकेट एवं विनय ने दो विकेट लिये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कामर्शियल चैलेन्जर्स ने दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया । कामर्शियल चैलेन्जर्स की तरफ से आगा शाकिर ने  16, गुरमीत ने 15 व संतोष ने 13 रनों का योगदान दिया। मेडिकल सेवियर्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आशीष ने दो विकेट लिए। इस प्रकार कामर्शियल चैलेन्जर्स ने यह मैच 08 विकेट से जीत लिया।

-----
लिंक शेयर करें