Breaking News

डामिनोज और पिज्‍जाहट को मात देने वाली McPaa’s ने लखनऊ के ठाकुरगंज में खोली अपनी ब्रांच

– खलीलाबाद के युवा उद्यमी ने साल भर के अपने स्‍टार्टअप McPaa’s का पांचवा स्‍टोर खोला

–   मौके पर मौजूद रहे गणमान्‍य लोगों ने की देशी स्‍टार्टअप McPaa’s की तारीफ, उत्‍पादों को सराहा

लखनऊ । न्‍यूज केबीएन

खलीलाबाद के युवा उद्यमी अनूप चौरसिया के द्वारा शुरु किया गया साल भर पुराना स्‍टार्टअप McPaa’sअपने उत्‍पादों की बदौलत डामिनोज और पिज्‍जा हट जैसी बहुराष्‍ट्रीय कम्‍पनियों को मात दे रहा है। McPaa’s ने कानपुर के बाद प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को अपने पांचे स्‍टोर की शुरुआत की। इंस्‍टीच्‍यूट आफ इन्‍जीनियरिंग एण्ड टेक्‍नालाजी के कुलसचिव डॉ प्रदीप बाजपेयी तथा वित्‍त व लेखाधिकारी अभिषेक त्रिपाठी के उपस्थिति में उदघाटन हुआ। वहां पर मौजूद लोगों ने देशी स्‍टार्टअप मैक्‍पाज की सराहना की।

मैक्‍पाज की नई ब्रांच का उदघाटन करते हुए अतिथिगण

उपस्थित लोगों को सम्‍बोधित करते हुए अतिथिद्वय ने कहा कि युवाओं के द्वारा किया गया यह प्रयास मैक्‍पाज वास्‍तव में एक अनूठा प्रयास है। जिस दौर में बहुराष्‍ट्रीय कम्‍पनियों का नेटवर्क बढ़ रहा है। उस दौर में देशी स्‍टार्टअप मैक्‍पाज वास्‍तव में एक अनूठी पहल है। लोगों की क्षुधा को शान्‍त करना तथा उन्‍हें तरह तरह के व्‍यंजन उपलब्‍ध कराना वास्‍तव में एक अनूठा प्रयास है। जब कोई भी प्रयास सच्‍चे मन से किया जाता है तो वह सफल होता है। मैक्‍पाज ठाकुरगंज ब्राच के मैनेजर मुदित रस्‍तोगी ने कहा कि ग्राहको को समय पर बेहतर सेवा देना ही हमारा मूल उद्देश्‍य है। उन्‍हें शुद्ध तथा बेहतर उत्‍पाद मिले इसके लिए हम निरन्‍तर प्रयत्‍नशील हैं।

उपस्थित अतिथियों को बुके देकर स्‍वागत करते हुए डायरेक्‍टर अनूप चौरसिया

इस दौरान डायरेक्‍टर आरपीआरडी ग्रुप पवन चौरसिया, कोटा स्‍टड़ी फोरम के सीईओ पवन मौर्या, शिव ज्‍योति कम्‍प्‍यूटर्स और समेसीयन इंटरनेशनल स्कूल की एम डी ज्‍योति चौरसिया, लखनऊ हास्पिटल की डॉ दीपा चौरसियाश्, नितेश जायसवाल, नोकिया सीमेन्‍स नेटवर्क के एलपी चौरसिया समेत अन्‍य लोग मौजूद रहे। अन्‍त में निदेशक अनूप चौरसिया ने आए हुए लोगों के प्रति आभार व्‍य‍क्‍त किया।

 

किसानों को सीधे जोड़ेंगे मैक्‍पाज से – अनूप चौरसिया

अनूप चौरसिया

मैक्‍पाज के निदेशक अनूप चौरसिया जो मूल रूप से संतकबीरनगर जनपद के खलीलाबाद के निवासी हैं। वह बताते हैं कि इसे किसानों से सीधे जोड़कर उनके उत्‍पादों का उचित मूल्‍य दिलाना तथा अपनी प्रगति में भी हिस्‍सेदार बनाना पहली प्राथमिकता है। साल भर पहले कानपुर से की गई शुरुआत के बाद हमारे वर्तमान में 5 स्‍टोर्स कानपुर और लखनऊ में हो गए हैं। शीघ्र ही लखनऊ में दो और नए स्‍टोर्स खोले जाएंगे और दो साल के अन्‍दर पूरे देश में 50 तथा 5 साल में 250 से उपर स्‍टोर्स खोलने की योजना है। यह ग्राहकों का प्रेम है कि हम साल भर के अल्‍प समय में 1 स्‍टोर से उपर 5 स्‍टोर तक पहुंच गए।

McPaa’s के पास है 150 से अधिक उत्‍पादों की श्रृंखला

विशुद्ध देशी स्‍टार्टअप McPaa’s के पास 150 से भी अधिक उत्‍पादों की एक श्रृंखला है। इन उत्‍पादों में बर्गर, पिज्‍जा, डोसा, कटलेट, वेज रोल, चिकन रोल के साथ ही अन्‍य शाकाहारी व मांसाहारी उत्‍पाद हैं। एक मनुष्‍य के दैनिक जीवन में बहुराष्‍ट्रीय कम्‍पनियों के द्वारा बेचे जाने वाले विभिन्‍न प्रकार के उत्‍पादों से भी अधिक उत्‍पादMcPaa’s के हैं।

 

 

-----
लिंक शेयर करें