Breaking News

ये हैं सचिन की 18 साल की बेटी सारा तेन्‍दुलकर – जानिए इनके बारे में

मुम्‍बई।

Sara, Tendulkar, anjli, mumbai, newskbn, gorakhpur, newskbn, lucknow, santkabirnagarपूर्व इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर की बेटी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। स्टार किड होने के बाद भी सारा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। जब किसी इवेंट में वो नजर आ जाएं तो चर्चा में आ जाती हैं। ग्लैमरस होने के साथ ही ऐसे कई और कारण हैं जिसके चलते सारा तेंडुलकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

सारा तेंडुलकर मोस्ट पॉपुलर क्रिकेटर किड हैं। अक्सर उनकी तुलना श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से होती है। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी भी सारा की उम्र की हैं। वो अक्सर ग्लैमरस लुक में दिखती हैं और खबर है कि जल्द ही बॉलीवुड ज्वाइन करने वाली हैं। वहीं,एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी 19 साल की उम्र में फिल्म‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसलिए जब भी सारा किसी पार्टी या पब्लिक इवेंट में नजर आती हैं उनके ग्लैमर को देखते हुए बॉलीवुड में आने की खबरें सामने आने लगती हैं। जबकि सचिन इस बात से इनकार कर चुके हैं।

 

तेन्‍दुलकर के लिए प्रेरणा हैं उनकी बेटी सारा

Sara, Tendulkar, anjli, mumbai, newskbn, gorakhpur, newskbn, lucknow, santkabirnagar

बेटी सारा के साथ सचिन

वैसे तो क्रिकेट वर्ल्ड में सचिन की हर मोर्चे पर मिसाल दी जाती है, लेकिन तेंन्‍दुलकर की जिंदगी में उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा उनकी बेटी हैं। छोटी उम्र से ही सारा अपने पिता को अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करती रही हैं। खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचने वाली सारा ने ही सचिन को चैरिटी में दान देने की सीख दी थी। इस बात का खुलासा खुद सचिन ने एक इंटरव्यू में किया था। वह अक्सर इवेंट्स में बेटी की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं।

स्‍क्रीनिंग और पार्टीज में नजर आती हैं सारा

सारा हमेशा स्‍क्रीनिंग और पार्टीज में नजर आती हैं। 2011 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘डेल्ही बेली’ की स्क्रीनिंग में सारा मां अंजली तेंडुलकर के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आमिर खान ने खासतौर पर सारा को इनवाइट किया था। गौरतलब है कि ये आमिर खान की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म थी। इसके अलावा सचिन और मुकेश अंबानी परिवार की दोस्ती किसी से छुपी नहीं हैं। सारा अंबानी परिवार की पार्टीज में अक्सर नजर आती रहती हैं। सारा सचिन के साथ उनकी ऑटोबायोग्राफी के लॉन्चिंग इवेंट में दिखी थीं। इससे पहले वो सचिन के क्रिकेट से रिटायरमेंट पर हुई फेयरवेल और 2010 में आईपीएल जीतने के बाद भी मैदान पर नजर आई थीं।

Sara, Tendulkar, anjli, mumbai, newskbn, gorakhpur, newskbn, lucknow, santkabirnagar

मां अंजली के साथ सारा

-----
लिंक शेयर करें