Breaking News

मुम्‍बई में तप्‍पा उजियार के बाशिन्‍दो का आशीर्वाद पाकर लौटे मशहूर

– 5 दिनों में की विभिन्‍न क्षेत्रों में आठ जनसभाएं

– हजारो लोगों से किया जनसम्‍पर्क, लोगों में था उत्‍साह

संतकबीरनगर। अरुण कुमार सिंह

Mashoor aalam, bsp, mumbai, tappa ujiyar, semariyawan, mehdawal, khalilabad, mahuli, santkabirnagar, dhanghta, bakhira, nandaur

मुम्‍बई से वापस लौटते समय वहां रहने वाले तप्‍पा उजियार के बाशिन्‍दों ने उनको चादर ओढ़ाकर किया सम्‍मानित

मुम्‍बई में रहने वाले तप्‍पा उजियार के वाशिन्‍दों से मिलकर खलीलाबाद के बसपा के उम्‍मीदवार मशहूर आलम चौधरी वापस अपने क्षेत्र में चले आए। 5 दिनों के मुम्‍बई प्रवास के दौरान उन्‍होने 8 सभाएं कीं। लोग उन्‍हें अपने बीच पाकर काफी उत्‍साहित थे। सभी ने उनका दिल खोलकर स्‍वागत किया। साथ ही चुनाव में उन्‍हें हर संभव सहयोग देने का आश्‍वासन देकर वहां से विदा किया।

Mashoor aalam, bsp, mumbai, tappa ujiyar, semariyawan, mehdawal, khalilabad, mahuli, santkabirnagar, dhanghta, bakhira, nandaur

गुलदस्‍ता देकर मशहूर का किया सम्‍मान

पांच दिनों मे 8 जनसभाएं और अपने क्षेत्र के सैकड़ों लोगों से मिलकर वापस लौटे बसपा के उम्मीदवार मशहूर आलम चौधरी की फारस रोड से लेकर नालासोपारा तक कई कामयाब  जनसभाएं हुईं, हर जनसभा में मुम्बई जैसे व्यस्त शहर  में जनसैलाब उमड़ा, हर सभा में ऐसा महसूस हुआ की जैसे होड़ लगी हुई हो।

फारस रोड जहां पचपोखरी इलाके के बाहुल्यता है, जहां दोपहर में एक बजे सैकड़ो की तादाद में लोग इकट्ठा हुए, वह एक साफ संकेत था क़ि लोगों का जज्बात के इस बार मशहूर आलम से बेपनाह मुहब्बत की सारे सीमाएँ लांघ चुका है। तो दूसरी तरफ काजुपाडा में उमड़ा हज़ारों का जनसैलाब ये बता गया क़ि हवा के रुख में आवाम की बेपनाह मोहब्बत इंशाअल्लाह अबकी बार अपने घर में ही बहेगी।

चौधरी साहब पूरे मुम्बई में घूम घूम कर लोगों को अपनी बातों को रख रख रहे थे। वहीं जनता ने भी बड़ी बुलंदी से ये हुंकार में कहा क़ि ज्यादा से ज्यादा तादाद मे, मुम्बई से पहुंच कर, अबकी बार मशहूर आलम साहब को तन-मन-धन का समर्थन देते हुए मशहूर आलम साहब को हर सम्भव प्रयास से विधायक बनाने में कोई कोर या कसर नहीं छोड़ेंगें।

खलीलाबाद व उजियार क्षेत्र के लोगों की बड़ी तादाद, फारस रोड, खैरानी रोड, रे रोड, गोवंडी, सोनापुर भांडुप, दहिसर. जोगेश्वरी, वसई फाटा, काजुपाड़ा, 3 न खाड़ी, साकीनाका, मुम्ब्रा और नालासोपारा में चौधरी साहब ने सफल कार्यक्रमों के माध्यम से अपनी बात रखी और आवाम ने उसे कुबूल कर उन्हें विधायक बनाने का वादा भी किया। मशहूर आलम साहब के साथ गए, अतीक अहमद सिद्दीकी, और चौधरी साहब को ताकत देने मुम्बई पहुंचे “सैय्यद तारिक़ साहब” मे भी जनता से मशहूर आलम साहब के समर्थन में बात रखते हुए, खलीलाबाद की तमाम जनता जनसमर्थन मांगा। मशहूर आलम चौधरी साहब के सारे प्रोग्रामों के आयोजनों का कुशल संचालन मशहूर साहब के निकटस्थ मित्र मुबीन चौधरी  ने बड़े ही शदीद ढंग से किया।

Mashoor aalam, bsp, mumbai, tappa ujiyar, semariyawan, mehdawal, khalilabad, mahuli, santkabirnagar, dhanghta, bakhira, nandaur

मुम्‍बई में एक सम्‍पर्क सभा में बैठे हुए लोग मशहूर की बातों को ध्‍यान से सुनते हुए

मुम्‍बई के वोट निर्णायक साबित होंगे

तप्‍पा उजियार क्षेत्र के 40 हजार से अधिक लोग मुम्‍बई के अलग अलग स्‍थानों में रहते हैं। ये लोग वहां पर अपना व्‍यापार करते हैं। लेकिन जब भी कोई चुनाव पड़ता है तो वे वहां से अपने किराए भाड़े से वोट देने के लिए आते हैं। मतदान को लेकर इनके अन्‍दर इस कदर उत्‍साह कायम रहता है कि ये प्रधानी, लोकसभा व विधानसभा के चुनावों में अपनी बेहतर भूमिका का निर्वहन करते हैं। इनके वोट भी विधानसभा के चुनावों में काफी निर्णायक साबित होंगे।

-----
लिंक शेयर करें