Breaking News

टिकट को लेकर जिले के भाजपाइयों में बगावत के सुर, फूंका सांसद का पुतला

– खलीलाबाद से गंगा ने निर्दल चुनाव लड़ने की घोषणा की

– धनघटा से संतोष ने भी की निर्दल चुनाव की घोषणा

– मेंहदावल में समर्थकों में सोशल मिडिया वार शुरु

संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

भारतीय जनता पार्टी के टिकट की घोषणा होने के बाद से ही जिले के भाजपाइयों में बगावत के सुर तेज हो गए हैं। खलीलाबाद और धनघटा विधानसभा क्षेत्र में जहां टिकट के दावेदारों ने निर्दल चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। वहीं दूसरी तरफ मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों के समर्थकों में सोशल मीडिया वार शुरु हो गया है।

भारतीय जनता पार्टी ने खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र से दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे को विधानसभा का टिकट दिया है। उन्‍हें टिकट मिलने के बाद टिकट के प्रबल दावेदारों में से एक गंगा सिंह सैंथवार के समर्थकों ने सोमवार को सांसद शरद त्रिपाठी का पु‍तला फूंका, साथ ही उनके तथा उनके पिता व पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ रमापति राम त्रिपाठी के खिलाफ असंसदीय शब्‍दों का प्रयोग करते हुए अपना विरोध जताया। इसके बाद गंगा सिंह सैंथवार ने निर्दल चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। उन्‍होने कहा कि निरन्‍तर 5 सालों तक पार्टी की सेवा करने का यह परिणाम मिला है इसे लेकर वे अपने समर्थकों की बदौलत निर्दल चुनाव लड़ेंगे। वहीं पूर्व जिलाध्‍यक्ष रहे श्‍यामकरन सिंह ने भी निर्दल प्रत्‍याशी के रुप में चुनाव लड़ने की बात कही है।

धनघटा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी ने पूर्व केन्‍द्रीय मन्‍त्री रहे श्रीराम चौहान को टिकट दिया है। वहां पर टिकट के प्रबल दावेदारों में से जिला पंचायत सदस्‍य संतोष चौहान ने सोशल मीडिया के जरिए प्रत्‍याशी पर अपनी जमकर भड़ास निकाली है। वहीं उन्‍होने भी वहां से निर्दल चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र में पार्टी ने राकेश सिंह बघेल को प्रत्‍याशी घोषित किया है। वहीं टिकट के प्रबल दावेदारों में से एक मदन नारायण सिंह तथा घोषित प्रत्‍याशी के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अपना संघर्ष छेड़ दिया है। कुल मिलाकर जिले में तीनों विधानसभा सीटों पर पार्टी के घोषित प्रत्‍याशियों के खिलाफ बगावत का‍ बिगुल बज चुका है। अगर घोषित प्रत्‍याशियों के खिलाफ बगावत का यही दौर रहा तो स्थिति काफी गंभीर हो सकती है।

 

-----
लिंक शेयर करें