Breaking News

लाइन में खड़े लोगों पर लाठी चलवा रही प्रदेश सरकार – उपेन्‍द्र शुक्‍ला

– भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का सम्‍मेलन हुआ सम्‍पन्‍न

-भारी संख्‍या में मौजूद रहे भाजयुमों के सदस्‍य व पदाधिकारी

संतकबीरनगर।

भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्‍यक्ष उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल ने कहा कि बैंकों पर लाइनों में खड़े लोगों पर प्रदेश सरकार के द्वारा जानबूझकर लाठी चलवाया जा रहा है। ताकि लोग भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नाराज हों। इसलिए मैं चेतावनी देता हूं कि पुलिसकर्मी कभी भी ऐसे लोगों के उपर लाठी न चलाएं। अगर इनके उपर लाठी चलाई गई तो हम कतई बर्दाश्‍त नहीं करेंगे।

उक्‍त बातें उन्‍होने जिला मुख्‍यालय पर स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के सामने स्थित पुरानी पुलिस लाइन्‍स में भाजयुमों के सम्‍मेलन को सम्‍बोधित करते हुए बतौर मुख्‍य अतिथि कही। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा ने 2017 के चुनाव को देखते हुए युवा शक्ति को मजबूत बनाने के लिए जिला मुख्यालय के भाजपा कार्यालय पर में एक सम्मलेन का आयोजन किया और उत्तर प्रदेश सरकार को जम के कोसा और युवाओ को विश्वास दिलाने की कोशिश की विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्‍यक्ष उपेन्‍द्र शुक्‍ला, पूर्व प्रत्‍याशी दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे जिलाध्‍यक्ष रामललित चौधरी, वरिष्ठ नेता कुमार अशोक पाण्‍डेय, पूर्व सांसद इन्‍द्रजीत मिश्रा, पूर्व सांसद इंद्रजीत मिश्रा जगदम्‍बा लाल श्रीवास्‍तव, त्रयम्‍बक त्रिपाठी, कौशलेन्‍द्र सिंह दीपू, गंगा सिंह सैंथवार, प्रदीप कन्‍नौजिया, संगीता वर्मा, किरन प्रजापति, उर्मिला त्रिपाठी, राजेश वर्मा समेत अन्‍य लोग उपस्थित रहे। आदि सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें