Breaking News

खलीलाबाद तहसील क्षेत्र के 560 मेधावी बच्‍चों को मिला लैपटाप

– जिला पंचायत अध्‍यक्ष संतोष यादव ने वितरित किया लैपटाप

– लैपटाप मिलने के बाद खिले मेधावी छात्रों के चेहरे

संतकबीरनगर।

खलीलाबाद तहसील क्षेत्र के 560 मेधावी छात्र- छात्राओं को गुरुवार को एचआर इण्‍टर कालेज में लैपटाप का वितरण किया गया। इस दौरान जिला पंचायत संतकबीरनगर के अध्‍यक्ष संतोष यादव ने लैपटाप का वितरण किया। लैपटाप पाने के बाद मेधावी छात्रों के चेहरे खिल गए।

लैपटाप वितरण समारोह को सम्‍बोधित करते हुए जिला पंचायत अध्‍यक्ष संतोष यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्वारा चलाई जा रही महंत्वाकाक्षी योजना लैपटॉप वितरण से समाज के युवा वर्ग को बहुआयामी लाभ प्राप्त हो रहा है। इससे उनके शैक्षिक विकास में योगदान मिल रहा है। विशिष्ट अतिथि के रुप में खलीलाबाद विधानसभा प्रत्याशी सुबोध यादव ने कहा कि प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री के द्वारा चहुमुखी विकास की दिशा में निरन्तर रूप से कदम आगे बढाये जा रहे है इसका प्रदेश के आम नागरिको को भरपूर लाभ प्राप्त हो रहा है। इस अवसर पर उन्होंने लैपटॉप प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं का आहवान करते हुये कहा कि लैपटॉप के द्वारा अपनी पढाई में आगे बढने के साथ साथ प्राप्त लैपटॉप के माध्यम से सामाजिक कार्य को भी आगे बढायें।  इस अवसर पर डीआईओएस ने  कहा कि लैपटॉप मिलने वालों बच्चों में यदि किसी पर उसके संचालन में कठिनाई हो तो ऐसे बच्चों को जिला प्रशासन की ओर से प्रशिक्षण प्रदान कराया जाएगा ताकि उनको किसी प्रकार की को‍ई परेशानी न हो। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष लोरिक यादव, गौहर अली खान, वेद प्रकाश यादव, मुन्नी देव यादव आदि लोग मौजूद रहे।

मेंहदावल तहसील क्षेत्र के 348 मेधावियों को मिला लैपटाप

इस दौरान मेंहदावल तहसील क्षेत्र में भी लैपटाप वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान डीआईओएस शि‍व कुमार ओझा, मेंहदावल ब्‍लाक प्रमुख प्रतिनिधि फूलचन्‍द चौधरी, सांथा के ब्‍लाक प्रमुख विरेन्‍द्र कन्‍नौजिया ने सभी को लैपटाप वितरित किया। कार्यक्रम में सभी स्‍कूलों के प्रधानाचार्य व अन्‍य लोग उपस्थित रहे।

-----
लिंक शेयर करें