Breaking News

शादी के 20 दिन पहले ही काट लिया गुप्‍तांग… आखिर क्‍यों ( देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट )

– 8 दिसम्‍बर को होनी थी युवक की शादी

– रेडीमेड कपड़े का व्‍यवसाई युवक गया था रिश्‍तेदारी में

संतकबीरनगर , न्‍यूज केबीएन ।

संतकबीरनगर जनपद में एक बहुत ही बड़ा मामला सामने आया है। मामला यह है कि एक युवक जिसकी  शादी 20 दिन बाद होने वाली थी, वह जब रिश्‍तेदारी से लौट रहा था तो कुछ मनबढ़ों और दबंगों ने उसे रोका और उसका जननांग ही काट लिया।

युवक की फाइल फोटो जिसका काटा गुप्‍तांग

संतकबीरनगर के मोलनापुर निवासी 23 वर्षीय शैलेश गुप्ता पुत्र अच्छेलाल शनिवार को अपने रिश्तेदारी में गया था। जब शाम को अपने घर लौट रहा था कि वह अभी गोरखपुर जनपद के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के पचौरी के पास पंहुचा था कि पहले से घात लगाए बैठे मनबढ़ों ने जबरदस्ती शैलेश को पकड़कर उसका प्राइवेट पार्ट को काट दिया। जब युवक चिल्लाना शुरू किया। जबतक लोग पंहुचे हमलावर वहां से फरार हो गए। युवक ने अपने ही मोबाइल से परिजनों को सूचना देते हुए घटनाक्रम को बताया। हरपुर बुदहट थाने में युवक के पिता अच्छेलाल ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर देते हुए छानबीन करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

दिसंबर को युवक की होनी थी शादी

अभी 20 दिन शादी को बाकी है। गोरखपुर जनपद के छताई में तय थी शादी, लेकिन इस घटना से पूरे के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ। घटना होते ही पूरे क्षेत्र में खबर आग की तरह फैल गई। युवक शैलेश की शादी अगले माह 8 दिसंबर को होनी थी। तैयारी भी जोरो पर था। शैलेश भी परिवार के साथ काम हाथ बंटा रहा है। इसी कार्य के लिए सभी रिश्तेदारियों में आना-जाना लगा हुआ था ।

रेडीमेड कपड़ो का कारोबारी है युवक

शनिवार को घर से यह रिस्तेदारी में जाने के लिए कहकर निकला था शैलेश। रेडीमेड कपड़ो का व्यवसाय करता था। गोरखपुर व संतकबीरनगर जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों में व्यापारियों को माल सेल करता था। शनिवार को वह रिस्तेदारी से होते हुए खजनी से समेत कई जगह कपड़े का पैमेंट भी लेने गया था।

-----
लिंक शेयर करें