Breaking News

सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी में गणतन्‍त्र दिवस समारोह की वीडियो देखें

संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी में गणतन्‍त्र दिवस के अवसर पर विविध कार्यक्रमों की प्रस्‍तुति की गई। सरस्‍वती वन्‍दना व स्‍वागत गीत के बाद गणेश वन्‍दना की प्रस्‍तुति सौम्‍या यादव व अन्‍य ने की।

देखें चन्‍दा चमके चम चम गीत पर छोटे बच्‍चों की वीडियो…..

वहीं चन्‍दा चमके चम चम .. पर भावनृत्‍य की प्रस्‍तुति पिहू सिंह व उनके साथियों ने की।

समीना रहमान ने कर्मा फिल्‍म का गीत.. हर करम अपना करेंगे की प्रस्‍तुति की।

दीपाली राय व अन्‍य ने सुनो गौर से दुनिया वालों, बुरी नजर ना हम पर डालो पर भावनृत्‍य की प्रस्‍तुति की।

वहीं अरमान व अन्‍य ने आई लव माई इण्डिया… गीत पर भावनृत्‍य प्रस्‍तुत किया।

प्राची मिश्रा व साथियों ने मेरा मुल्‍क मेरा देश, मेरा ये वतन की प्रस्‍तुति से सभी का मन मोह लिया। विनय पाण्‍डेय व उनकी टीम ने सड्डा दिल भी तूं.. पर भावनृत्‍य की प्रस्‍तुति की तो श्रुतिका व साथियों की टीम ने जय हो…. गीत पर भावनृत्‍य प्रस्‍तुत किया।

पिता पर कविता अ‍मृता ने की। अपर्णा पाण्‍डेय व साथियों ने इंसाफ की डगर पर बच्‍चों दिखाओ चल के… की प्रस्‍तुति से सभी के अन्‍दर जोश भर दिया। प्रिया व साथियों ने हम इण्डिया वाले… की प्रस्‍तुति से सभी को मोहित कर दिया। मां पर लिखे गीत… माही तेरी चूनरिया… की प्रस्‍तुति से विशाल व साथियों ने सभी का मन मोह लिया। रमा शुक्‍ला ने ऐ मेरे प्‍यारे वतन की प्रस्‍तुति से सभी को बांधे रखा। अभिषेक प्रजापति ने हिन्‍दी में स्‍पीच दी तो अपर्णा व साथियों ने सलाम इण्डिया गीत पर भाव नृत्‍य प्रस्‍तुत किया। देवांश राय ने देश‍भक्ति पर कविता सुनाई तो सगुन जायसवाल ने ऐ मेरे वतन के लोगों की प्रस्‍तुति की। वहीं सत्‍यव्रत उपाध्‍याय ने अंग्रेजी में स्‍पीच दी। श्रद्धा यादव व साथियों ने काले मेघा की प्रस्‍तुति से सभी का मन मोह लिया। शिवांगी व साथियों ने देश रंगीला की प्रस्‍तुति से सभी को सम्‍मोहित कर दिया। जन गण मन पर जय गुप्‍ता के गिटार वादन के साथ कार्यक्रम समाप्‍त हुआ।

-----
लिंक शेयर करें