Breaking News

नवागत जिलाध्यक्ष बद्री यादव का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

पार्टी की मजबूती के लिए दिन; रात करूँगा मेहनत : बद्री यादव

संतकबीरनगर, न्यूज़ केबीएन : भारतीय जनता पार्टी ने लखनऊ समेत अपने आठ जिलाध्यक्ष बदल दिये हैं। रविवार को देर रात भाजपा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आशुतोष टण्डन ने इन नये जिलाध्यक्षों की घोषणा की है। पार्टी ने संतकबीर नगर से एक निष्ठावान कार्यकर्ता के हाथ मे जनपद की कमान सौंपी है।
बद्री यादव के नाम की घोषणा होते ही इसको लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। उनके मनोनयन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पार्टी के नेता विवेकानंद वर्मा ने कहा है कि एक साधारण व निष्ठावान कार्यकर्ता से जिलाध्यक्ष तक का सफर तय करने वाले बद्री यादव काफी मिलनसार स्वभाव और मेहनती हैं। पार्टी के हर छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं से इनका जुड़ाव रहा है। शुभकामना देने वाले लोगों का सोशल मीडिया पर तांता लगा है। नवागत जिलाध्यक्ष बद्री यादव ने लगातार 35 वर्षों से पार्टी के प्रति ईमानदारी से काम कर रहे है।
न्यूज़ केबीएन से बातचीत में मुखलिसपुर के चंदरौटी निवासी बद्री ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उसका निष्ठापूर्वक निर्वहन करूंगा। अभी को जोड़ने का काम करूंगा। पार्टी के हित में सरकार कि नीतियों को जन-जन तक पंहुचाने में कोई कोर कसर नही छोडूंगा। ये आपात काल मे भी शामिल रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रक्षामंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए उनके प्रति आभार प्रकट किया।

-----
लिंक शेयर करें