Breaking News

जनपद सीमा कांटे में भाजपा जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

सदर के लोकप्रिय विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के नेतृत्व में स्वागत के लिए पंहुचे सैकड़ो कार्यकर्ता

संतकबीरनगर, न्यूज़ केबीएन

भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव का जिले में पहुंचने पर सांसद प्रवीण निषाद व सदर के लोकप्रिय विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के विधायक राकेश सिंह बघेल ने जिले के हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया। जनपद सीमा कांटे में पहुंचने के पश्चात उत्साहित कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव को फूल मालाओं से लाद दिया। गाड़ियों का काफिला लग गया था। यह काफिला शहर के गोलाबाजार पंहुची और एक सभा मे परिवर्तन हो गई। शहर में लगे सभी महानविभूतियोंजी के मूर्ति पर माल्यार्पण कर किया।
सभा को संबोधित करते हुए सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने कहा कि सरकार की लाभान्वित योजनाओं से आज मजदूर, किसान, युवा गरीब सब खुशहाल हैं। सभी को भाजपा सरकार के योजनाओं का लाभ मिल रहा है। विधायक जय चौबे ने एनआरसी व सीएए पर कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की बढ़ती लोकप्रियता व लोककल्याणकारी विकास कार्यक्रमों से हताश विपक्षी दल नागरिकता संशोधन विधेयक व जनगणना को लेकर देश के माहौल को अशांत कर रहे हैं।कोई किसी के बहकावे में न आए क्योकि विपक्षी पार्टी सिर्फ वोटों के लिए लोगों को गुमराह करके भड़काने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं को देश के मुसलमानों के हितों से कोई सरोकार नही है सिर्फ गुमराह कर रहे हैं। इस कानून से हिंदुस्तान के रहने वाले नागरिकों को कोई खतरा नही है। इस अवसर पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ प्रदेश नेतृत्व ने मुझे यह जिम्मेदारी सौंपी है मैं पूरी ईमानदारी व निष्ठापूर्वक के साथ उसका निर्वहन करूँगा। इस दौरान नगर अध्यक्ष सतविन्द पाल जज्जी का भी स्वागत किया गया। कार्यक्रम का संचालन विवेकानंद वर्मा ने किया। इस मौके पर नाथनगर प्रमुख दिग्पाल पाल, चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष रामललित चौधरी, सेतभान राय, निरंजन लोहिया, विजय बहादुर सिंह, घनश्याम दास बिड़ला, गजेंद्र पांडेय, अम्बरीष राय, दयाराम कनौजिया, बनर्जी अग्रहरि, उर्मिला त्रिपाठी, किरण प्रजापति, उषा पांडेय, अजित सिंह, राकेश सिंह, बिरेंदर कनौजिया, आशीष तिवारी, समेत अनेक लोग मौजूद रहे।
——————————————————
भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुनीता अग्रहरि ने दर्जनों महिलाओं के साथ कांटे पंहुचकर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव का स्वागत किया। सुनीता अग्रहरि ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने एक जमीनी और जुझारू कार्यकर्ता के हाथ मे जिले की कमान सौंपा है, कार्यकर्ता इनके जिलाध्यक्ष बनने से काफी खुश है।

-----
लिंक शेयर करें