Breaking News

संकटमोचन की विण्‍टर सेल – उलेन कपड़ों पर 50 प्रतिशत तक की छूट

  • 1 जैकेट व स्‍वेटर पर 10 प्रतिशत, दो पर 20 प्रतिशत की छूट
  • 3 जैकेट या स्‍वेटर लेने पर उसके साथ 2 जैकेट व स्‍वेटर फ्री

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

जिले में वस्‍त्रों के प्रतिष्ठित प्रतिष्‍ठान संकटमोचन द रिटेल शाप में सर्दियों की छूट 1 जनवरी से शुरु हो गई है। वूलेन कपड़ों पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इसके साथ ही अन्‍य कई आकर्षक योजनाएं हैं जो ग्राहकों की जेब पर भारी नहीं पड़ेंगी।

छूट के दौरान संकटमोचन प्रतिष्‍ठान पर उमड़ी लोगों की भीड़

खलीलाबाद के गोलाबाजार स्थित संकटमोचन द रिटेल शाप के संचालक वैशाली छापडि़या व विवेक छापडि़या ने बताया कि सर्दियों को देखते हुए स्‍टाक क्‍लीयरेंस सेल 1 जनवरी से शुरु की जा रही है। इस दौरान पुरुषों व महिलाओं की 1 वूलेन जैकेट या स्‍वेटर लेने पर 10 प्रतिशत, दो वूलेन जैकेट या स्‍वेटर लेने पर 20 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। जबकि 3 लेने पर उसी मूल्‍य वर्ग की 2 जैकेट या स्‍वेटर मुफ्त दी जाएगी। 4 जैकेट लेने पर उसके मूल्‍य पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। यह छूट केवल स्‍टाक रहने तक ही दी जाएगी। पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दी जाने वाली इस छूट का लाभ सभी ग्राहक उठा सकते हैं। विभिन्‍न ब्राण्‍डों के वूलेन वस्‍त्रों पर भी यह छूट प्रभावी होगी।

 

संकटमोचन में सेल के दौरान वस्‍त्रों को देखते हुए लोग

बच्‍चों के 4 वूलेन कपड़े लेने पर 50 प्रतिशत छूट

बच्‍चों के लिए खासकर विशेष ध्‍यान देते हुए यह सेल लगाई गई है। अगर कोई व्‍यक्ति बच्‍चों के 4 स्‍वेटर, जैकेट, वूलेन कोट आदि लेता है तो उन चारों वस्‍त्रों पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। 1 लेने पर 10 प्रतिशत, दो लेने पर 20 प्रतिशत, तीन लेने पर उसी मूल्‍य के दो जैकेट मुफ्त दिए जाएंगे। जबकि 4 लेने पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

-----
लिंक शेयर करें