Breaking News

सूर्या इण्‍टरनेशनल के शिक्षकों के साथ डॉ उदय चतुर्वेदी ने बांटी खुशियां

– काटा नए साल का केक, दिए गिफ्ट और लिया एकेडमी को बेहतर बनाने का संकल्‍प

– शिक्षकों ने नए साल पर और बेहतर करने के लिए संकल्पित भाव से लिया निर्णय

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन।

सीबीएसई शिक्षा को जिले में नया मुकाम देने वाले सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने एकेडमी के शिक्षकों के साथ नए साल की खुशियां बांटी , साथ ही साथ नए साल में एकेडमी को और भी बेहतर बनाने का संकल्‍प लिया। इस दौरान शिक्षकों का नव वर्ष की डायरी के साथ ही पेन दिया गया तथा केक काटकर नया साल मनाया गया।

सूर्या , इण्‍टरनेशनल, एकेडमी, SURYA, INTERNATIONAL, Academy, Khalilabad. santkabirnagar, newskbn.in, newskbn, kbn, arun, singh,CBSE

सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी में नए साल का केक काटते हुए डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व श्रीमती सविता चतुर्वेदी

लगातार आठ वर्षों से आधुनिक शिक्षा की अलख जगाने एवं शिक्षा के क्षेत्र में नित नए आयाम स्थापित करने वाले जिला मुख्यालय खलीलाबाद स्थित सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी एवं  प्रबन्‍ध निदेशक श्रीमती सविता चतुर्वेदी ने सबसे पहले एकेडमी के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी फिर उनके साथ बेहतर शैक्षणिक माहौल बनाये रखने के उद्देश्य को लेकर उनके साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की जिसमे सभी शिक्षक शिक्षिकाओं से एकेडमी की बेहतरी के लिए सलाह माँगा। नव वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित इस बैठक के बाद केक काट कर सभी ने एक दूसरे को नए साल की बधाई दी, इस अवसर पर जहां एकेडमी में कार्यरत शिक्षक शिक्षिकाओं ने  डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी एवं श्रीमती सविता चतुर्वेदी को बुके देकर उन्हें नव वर्ष की बधाई दी । वहीं  डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी एवं  श्रीमती सविता चतुर्वेदी ने एकेडमी के सभी स्टाफ को डायरी एवं पेन देते हुए उन्हें नव वर्ष की बधाई दी है। एकेडमी में कार्यरत सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को नव वर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि किसी भी शिक्षण संस्थान की उन्नति में शिक्षको का ही महत्वपूर्ण योगदान होता है, उन्होंने शिक्षकों को शैक्षणिक संस्थानों का कर्णधार बताते हुए कहा कि शिक्षक ही संस्थान की सफ़लता के मूल आधार होते है।  डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि आज एकेडमी को ऊंचे मुकाम तक पहुंचाने में संस्था के शिक्षकों ने कड़ा परिश्रम और लगन दिखाया जिसके लिए वो बधाई के पात्र है।

सूर्या , इण्‍टरनेशनल, एकेडमी, SURYA, INTERNATIONAL, Academy, Khalilabad. santkabirnagar, newskbn.in, newskbn, kbn, arun, singh,CBSE
इस दौरान सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी के प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्तव, सुभी देवी डिग्री कालेज के प्राचार्य चिंतामणि उपाध्याय,  जीपीएस पीजी कालेज के प्राचार्य सीपी श्रीवास्तव, प्राचार्य गिरजेश पाण्डेय, नितेश द्विवेदी,  अविनाश श्रीवास्तव,  अशोक चौबे, शरद त्रिपाठी, आशुतोष पाण्डेय, संतोष शर्मा, नाजिया खातून, तपस्या रानी सिंह, खुर्शीद फातिमा, बबिता त्रिपाठी, आनंद ओझा, बलराम यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

सूर्या में नव वर्ष समारोह की अन्‍य तस्‍वीरें…….

-----
लिंक शेयर करें