Breaking News

वस्‍त्रों व जूतों के प्रतिष्‍ठान ‘ब्राण्‍ड हब’ का डॉ उदय चतुर्वेदी ने किया उदघाटन ( देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट )

  • उदघाटन के पश्‍चात प्रतिष्‍ठान के मालिक को दी 51 हजार की सहयोग राशि
  • वहां पर मौजूद सहयोगियों को भी भेंट किए ब्रांडेड कपड़े व अन्‍य वस्‍तुएं

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

जिला मुख्‍यालय पर स्थित गोलाबाजार में वस्‍त्रों और जूतों के प्रतिष्‍ठान ब्राण्‍ड हब का उदघाटन सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने किया। इस दौरान उन्‍होने दुकान के प्रोप्राइटर युवा नेता गोलू वर्मा के भाई को 51 हजार रुपए की सहयोग राशि भी दी। साथ ही वहां पर मौजूद अपने सहयोगियों और मित्रों के लिए ब्राण्‍डेड कपड़े व जूते भी अलग से खरीदे।

उदघाटन के लिए पहुंचे डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी का स्‍वागत करते हुए लोग

उपस्थित लोगों को सम्‍बोधित करते हुए सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि प्रतिष्‍ठान के संचालकों का कहना है कि ब्राण्‍डेड कपड़े व जूते वे कम मूल्‍य पर उपलब्‍ध कराएंगे। यह मानव समाज की एक महत्‍वपूर्ण जरुरत है। इसके लिए विभिन्‍न शो रुम पर जाकर लोगों को अधिक कीमत अदा करनी पड़ती है। यह प्रतिष्‍ठान खुल जाने से लोगों को ब्राण्‍डेड कपड़े व जूते कम मूल्‍य पर उपलब्‍ध होंगे। दुकान के संचालकों ने सेवा के जिस उद्देश्‍य से इस दुकान को खोला है, उसको वे निरन्‍तर बनाए रखें। इससे उन्‍हें सफलता मिलेगी, साथ ही अन्‍य प्रतिष्‍ठान उनसे प्रतिस्‍पर्धा भी करेंगे।

ब्राण्‍ड हब का उदघाटन करते हुए डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

उदघाटन के अवसर पर ब्‍लाक प्रमुख खलीलाबाद मनोज राय, ब्‍लाक प्रमुख सेमरियांवा मुमताज अहमद, एचआरपीजी छात्र संघ अध्‍यक्ष सौरभ सिंह, अजय पाल, एचआरपीजी पूर्व अध्‍यक्ष रुद्रप्रताप सिंह, सदर विधायक प्रतिनिधि अवधेश सिंह, संदीप सिंह, आनन्‍द ओझा, राजा सिंह, बलराम यादव स्वर्णकार सेवा समिति के जिलाध्यक्ष प्रहलाद वर्मा,दानिश खान सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

पहले दिन लोगों ने की जमकर खरीदारी

दुकान के उदघाटन के पहले दिन दुकान से लोगों ने जमकर खरीदारी भी की। लोगों ने वस्‍त्रों के साथ ही साथ जूते तथा मोजे भी किफायती मूल्‍य पर प्राप्‍त किए। पूरे दिन दुकान पर लोगों का जमावड़ा रहा। स्थिति तो यह र‍ही कि दुकान के उदघाटन के अवसर पर आए हुए गोलू वर्मा के सहयोगियों को भी सेल्‍स मैन के रुप में कार्य करना पड़ा ।

ब्राण्‍ड हब के उदघाटन के अवसर पर डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने सहयोगियों को भी दिलाए वस्‍त्र

-----
लिंक शेयर करें