Breaking News

सूर्या में राज्‍यस्‍तरीय बालीवाल प्रतियोगिता में 17 व 18 को जुटेंगी राज्‍य की दिग्‍गज टीमें ( राजेश्‍वर चन्‍द्र की रिपोर्ट )

  • विजेता टीम को मिलेगा 51 हजार रुपए का नकद पुरस्‍कार
  • प्रतिभागी टीमों को भी दिया जाएगा आकर्षक ईनाम

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

स्‍व पं सूर्यनारायण चतुर्वेदी की स्‍मृति में सूर्या इण्‍टरनेशनल सीनियर सेकेण्‍डरी एकेडमी में राज्‍यस्‍तरीय बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन आगामी 17 व 18 जनवरी को किया गया है। इसमें राज्‍य की दिग्‍गज टीमें प्रतिभाग करेंगी। विजेता टीम को शील्‍ड के साथ ही नकद 51 हजार रुपए का पुरस्‍कार प्रदान किया जाएगा। वहीं उपविजेता व प्रतिभागी टीमों को भी आकर्षक ईनाम दिए जाएंगे।

प्रतियोगिता स्‍थल सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के मैदान में राज्‍यस्‍तरीय बालीवाल प्रतियोगिता का निमन्‍त्रण कार्ड जारी करते हुए आयोजक मण्‍डल के सदस्‍य व पदाधिकारी

सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने बताया कि नाक आउट दौर में चलने वाली इस प्रतियोगिता में वाराणसी, बलिया, लखनऊ, आजमगढ़ गोरखपुर, सुलतानपुर, हमीरपुर, गोण्‍डा , कासगंज, एटा, शाहजहांपुर की टीमों के साथ ही विभिन्‍न ग्रुप की टीमें प्रतिभाग करेंगी। इस प्रतियोगिता में विजेता टीम को 51 हजार रुपए का नकद पुरस्‍कार दिया जाएगा। वहीं उपविजेता व अन्‍य प्रतिभागी टीमों के लिए भी पुरस्‍कार की व्‍यवस्‍था है। जिला बालीवाल संघ के अध्‍यक्ष अजय प्रताप नारायण उर्फ राकेश चतुर्वेदी के नेतृत्‍व में होने वाली इस प्रतियोगिता का उदघाटन 17 जनवरी को खलीलाबाद के विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे के द्वारा किया जाएगा। सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के प्रागण में होने वाली इस प्रतियोगिता में प्रदेश स्‍तरीय बालीवाल के अम्‍पायर भाग लेंगे। प्रतियोगिता के दौरान दर्शकों को बैठने के लिए बेहतर प्रबन्‍ध किए गए हैं। वहीं प्रतियोगिता को पूरी तरह से निष्‍पक्ष कराने के लिए हर पल की वीडियो रिकार्डिंग की जाएगी। प्रतियोगिता में आने वाले लोगों को निमन्‍त्रण भेजा जा रहा है। अतिथियों के सत्‍कार का भी बेहतर प्रबन्‍ध किया गया है। राज्‍य बालीवाल संघ के पदाधिकारी भी इस आयोजन में शिरकत करेंगे।

-----
लिंक शेयर करें