Breaking News

टिकट काटे जाने से आक्रोशित जयराम पाण्‍डेय के समर्थकाें ने की महापंचायत

– उपस्थित लोगों ने वर्तमान विधायक व पूर्व मन्‍त्री के खिलाफ साधा जमकर निशाना

– भारी संख्‍या में उपस्थित रहे जयराम पाण्‍डेय के समर्थकों ने जयराम के लिए मांगा टिकट

संतकबीरनगर। अरुण कुमार सिंह

समाजवादी पार्टी के समर्पित सिपाही रहे जयराम पाण्‍डेय ने मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का टिकट इस बार भी काट दिए जाने के बाद जयराम पाण्‍डेय के समर्थकों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। मेंहदावल क्षेत्र में उन्‍होने अपनी महापंचायत लगाई और जनता से यह सवाल किया कि पार्टी उनके साथ ऐसा क्‍यों कर रही है। क्‍या वे टिकट के साथ ही जनता की सेवा के हकदार नहीं हैं। मेंहदावल कस्बे के जगतगुरु शंकराचार्य इंटर कालेज में पार्टी प्रेमी समर्थकों की मौजूदगी में जयराम पांडेय को उम्मीदवार बनाने की अपील अखिलेश यादव से की गयी है। महापंचायत ने यह मांग की है कि पप्पू निषाद ने इलाके में पार्टी और कार्यकर्ताओं के साथ पूरे पांच साल सिर्फ बदसलूकी की है और नेतृत्व को गुमराह कर टिकट लिया है।

जयराम पाण्डेदय, मेंहदावल, सपा, विधानसभा टिकट, समर्थक, भावुक, संतकबीरनगर, खलीलाबाद

मेंहदावल के जगतगुरु शंकराचार्य इण्‍टर कालेज में महापंचायत करते हुए जयराम पाण्‍डेय व उनके समर्थक

टिकट एक को विरोध दसियों का। राजनितिक दलों के लिए ऐसे मामले सामान्य लगते है लेकिन जब संघर्ष जमीनी होता है तो नेतृत्व को निर्णय बदलने को बाध्य होना पड़ता है। जिले के मेहंदावल विधान सभा में सपा के घोषित उम्मीदवार पप्पू निषाद का आजकल कुछ ज्यादा विरोध इलाके के लोग कर रहे हैं। लोंगो की मांग है कि पार्टी नेतृत्व जयराम पांडेय को अधिकृत उम्मीदवार घोषित करे इसके लिए लोकतांत्रिक ढंग से अखिलेश यादव तक आवाज उठाने के लिए समर्थकों ने महापंचायत का आयोजन कर भारी भीड़ दिखाने की कोशिश कर जयराम को टिकट देने की मांग की है।

जयराम पाण्डे य, मेंहदावल, सपा, विधानसभा टिकट, समर्थक, भावुक, संतकबीरनगर, खलीलाबाद

मंच पर उपस्थित जयराम पाण्‍डेय व उनके समर्थक

उनकी मांग है पप्पू निषाद की छवि से पार्टी को नुकसान पहुँच सकता है क्योंकि उनके द्वारा जो एक विधायक की जिम्मेदारी होती है इलाके के विकास की एक रत्ती भर काम नहीं जो कुछ हुआ वह सर जयराम के प्रयास से हुआ। ऐसे में हर वर्ग के कार्यकर्ता और प्रेमी मतदाता चाहते है कि अखिलेश यादव जयराम को ही पार्टी उम्मीदवार घोषित करे।

इस मौके पर भावुक हुए जयराम ने कहा कि पार्टी के मुखिया ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि उन्हें उम्मीदवार बनाया जाएगा लेकिन उनके खिलाफ कुछ ऐसे लोग सियासत कर रहे है जिनका क्षेत्र में कोई वजूद नहीं है क्योंकि 2012 में अखिलेश यादव ने पक्का भरोसा दिया था कि इस बार मदद करो अगली बार पप्पू निषाद तुम्हारी मदद करेगा कार्यक्रम का संचालन वेद प्रकाश यादव कार्यक्रम की अध्यक्षता वेद प्रकाश यादव,मेहदावल नगर पंचायत के पूर्व चेयर मैन राम नैन निषाद समेत भारी संख्‍या में उनके समर्थक मौजूद रहे।

जयराम पाण्डे य, मेंहदावल, सपा, विधानसभा टिकट, समर्थक, भावुक, संतकबीरनगर, खलीलाबाद

अपने समर्थकों के साथ जयराम पाण्‍डेय

-----
लिंक शेयर करें