Breaking News

क्‍या हुआ कि ये किन्‍नर नंगे ही चढ़ गए पुलिस की गाड़ी पर…

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

खलीलाबाद रेलवे स्‍टेशन पर ट्रेन से उतरे एक व्‍यक्ति के साथ किन्‍नरों का झगड़ा हो गया। किन्‍नरों ने उन्‍हें दौड़ाकर पीटा। जब पुलिस पहुंची तो उन्‍होने जमकर उत्‍पात किया। उनकी गाड़ी पर नंगे ही चढ़ गए…. नतीजा यह हुआ कि पुलिस को भी मौके से भागना पड़ा…..

संत कबीर नगर जिले के जिला मुख्यालय खलीलाबाद त्रिपाठी मॉर्केट के समीप रेलवे क्रासिंग पर हिजड़ो के सामने बेबस हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी और नंगे होकर पुलिस के सामने और उनकी वाहनों पर भी चढ़कर प्रदर्शन किया और इस दौरान पुलिस प्रशाशन बेबस दिखा और कोई कार्यवाही तो दूर आँख भी नही दिखा सका ।।
वी ओ…आपको बतादे की कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के खलीलाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर गंगा स्नान करके कुछ परिवार आ रहा था और इसी दौरान हिजड़े भी स्टेशन पर मौजूद थे की तभी स्नान करके लौट रहे परिवार की एक छोटी सी बच्ची स्टेशन के समीप ही बाथरूम करने लगी और हिजड़ो के मना करने पर दोनों पक्षों में कहा सुनी होने लगी । हिजड़ो को बात नागवार लगने पर ना केवल गंगा स्नान करके घर लौट रहे परिवार की जमकर पिटाई करके घायल कर दिया बल्कि पुलिस क्षेत्राधिकारी के आने पर भी उनके सामने सड़को पर नग्न प्रदर्शन कर यातायात बाधित कर दिया। किन्‍नरों का आतंक यह था कि मौके से पुलिस अधिकारी ही भाग खड़े हुए…

देखिए किस तरह से पुलिस के सामने हंगामा मचा रहे हैं ये किन्‍नर….

-----
लिंक शेयर करें