Breaking News

भाजपा ने जारी की जिला पदाधिकारियों की सूची, किसको क्या मिली जिम्मेदारी जानने के लिए पढ़े पूरी खबर न्यूज़ केबीएन पर (विजय गुप्ता की रिपोर्ट)

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व की सहमति के बाद बुधवार की रात भाजपा के जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव ने पार्टी के जिला पदाधिकारी की सूची जारी की है।

न्यूज़ केबीएन, संतकबीर नगर: भाजपा की जारी इस सूची में पदाधिकारी समेत जिला कार्यकारिणी में कुल 22 सदस्यों की संख्या है। जिसकी सूची जारी की गई है। जारी सूची के अनुसार जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव,जिला उपाध्यक्षों में जगदंबा लाल श्रीवास्तव, अम्बरीष राय, दयाराम कन्नौजिया, राकेश मिश्रा, देवेंद्र प्रताप सिंह, किरन प्रजापति, कपिलदेव कन्नौजिया, संगीता वर्मा शामिल है। जिला महामंत्री की सूची में विवेकानंद वर्मा, अनिरुद्ध निषाद, हेमंत चतुर्वेदी, विनोद पांडेय शामिल हैं। मंत्री के रुप में सरस्वती देवी, उदयराज यादव, अर्जुन चौधरी, प्रशांत मिश्रा, महेंद्र राजभर,अरुण सिंह, राजेन्द्र राय, फतेहबहादुर सिंह रहे शामिल। जिलाकोषाध्यक्ष डॉ विवेक खन्ना को बनाया गया है। जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव ने कहा कि कार्यकारिणी में मानक के अनुरूप सामान, पिछड़ा वर्ग व अनुसूचित जाति को भी रखा गया है। पार्टी के संगठनात्मक ढांचे के अनुसार गठित यह नई टीम नई ऊर्जा के साथ कार्य करके जनपद पार्टी की मजबूती में अपने दायित्वों का निर्वहन कर पार्टी को शीर्ष मुकाम तक पहुंचाएंगे। यह फैसला लखनऊ में पार्टी की बैठक में प्रदेश नेतृत्व से चर्चा करते हुए अनुमति लेने के बाद वापस लौटकर भाजपा जिलाध्यक्ष में कार्यसमिति की सूची जारी किया है।

-----
लिंक शेयर करें