Breaking News

थवईपार में क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुंचे प्रभा ग्रुप के डायरेक्टर वैभव चतुर्वेदी, मैच का फीता काटकर किया उद्घाटन (विजय गुप्ता की रिपोर्ट)

थवईपार में क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुंचे प्रभा ग्रुप के डायरेक्टर वैभव चतुर्वेदी, मैच का फीता काटकर किया उद्घाटन, हाथ में उठाया बल्ला तो छूटे बॉलर के पसीने

न्यूज़ केबीएन, संतकबीरनगर : ख़लीलाबाद के थवईपार में विशाल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। प्रभा ग्रुप के डायरेक्टर व समाजसेवी वैभव चतुर्वेदी ने फीता काटकर क्रिकेट मैच का उद्घाटन किया है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए पिच पर बल्लेबाजी भी किया। इसमें जनपद की कुल 32 टीम ने अपना दाखिला किया है। कार्यक्रम के मुख्यअतिथि वैभव चतुर्वेदी का युवाओं व खिलाड़ियों ने जोरदार स्वागत किया। आयोजन समिति ने माला पहनाकर मुख्यअतिथि का सम्मान बढ़ाया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए प्रभा ग्रुप के डायरेक्टर वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि समृद्धशाली भारत बनाने में देश के खिलाड़ियों का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है। खेल केवल मनोरंजन का साधन हीं नहीं, अपितु जीवन जीने का साधन भी है। युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि कोई भी कार्य करे तो मन चित्त लगाकर करे। उन्होंने युवाओं व खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि जब किसी को मेरी जरूरत पड़ेगी तो हम कदम से कदम मिलाकर सभी के साथ चलने को तैयार हैं। उन्होंने युवाओं को हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया। आयोजक मंडल के अरमान खान, मोहम्मद अहमद खान, कर्मबीर सिंह ने मुख्यअतिथि का आभार प्रकट किया। पहले दिन 2 मैच खेला गया। पहला मैच मगहर और विधियानी व दूसरा मैच उमरिकला व चिलौना के बीच खेला गया। जिसमें एक मैच विधियानी व दूसरा मैच उमरिकला ने जीत दर्ज की है। सभी मैच 12-12 ओवर के खेले गए हैं। इस मौके पर मुख्यअतिथि वैभव चतुर्वेदी के साथ पहुंचे युवा नेता टिंकू तिवारी व शक्ति प्रताप यादव, रितेश त्रिपाठी का भी आयोजक मंडल द्वारा फूलमाला के साथ बैच लगाकर सम्मान किया गया।

-----
लिंक शेयर करें