Breaking News

बोर्ड की बैठक : नगर के विकास व जनता को मुलभूति सुविधाएं उपलब्ध करवाना हमारी प्राथमिकता है : चेयरमैन श्यामसुंदर वर्मा

चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने कहा कि नगर का सुंदरीकरण कराया जाएगा और नगर की समस्याओं के निस्तारण सहित सफाई व्यवस्था बेहतर फोकस कर। खलीलाबाद नगर पालिका को आदर्श नगर पालिका की तरफ ले जाऊंगा। उन्होंने कहा कि जनता के सुविधाओं के लिए जनकल्याणकारी। योजना से लोगों को लाभान्वित कराएंगे।

(रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त)

न्यूज़ केबीएन, संतकबीरनगर : खलीलाबाद में शहर के नगर पालिका बोर्ड की बैठक बुधवार को हुई जिसमें सभासदों ने अपने-अपने मोहल्ले में होने वाले विकास कार्यों का प्रस्ताव दिया। पालिका प्रशासन ने भी जरूरी सामानों की खरीद पर सहमति बनाई। नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुन्दर वर्मा की अध्यक्षता में बोर्ड की बैठक संपन्न हुई।

बैठक में अनुमानित बजट परीक्षण वर्ष 2020 – 21 के आय व्यय पर विचार किया गया इसके अलावा 14वां वित्त आयोग से प्राप्त धनराशि के प्रस्तावित कार्यों पर व्यय के अनुमोदन पर विचार किया गया। पालिका के सीमा विस्तारित क्षेत्रों के प्रशासक एवं विकास कार्यो विचार हुआ, टैक्सी स्टैंड, साइकिल स्टैंड की नीलामी के अलावा कई अन्य महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर विचार हुआ। पूरे देश में ही नहीं अपितु विश्व में फैली कोरोना वायरस द्वारा बीमारी के संबंध में चर्चा की गई कि किस प्रकार इस महामारी से नगर पालिका खलीलाबाद के लोगों को किस प्रकार बचाया जाए संक्रमण किस प्रकार रोका जाए इस पर सभी लोगों ने अपने अपने विचार रखे।
नगर पालिका परिषद खलीलाबाद के द्वारा सभी वार्डों में कर्मचारियों के द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है लोगों से अपील की जा रही है यदि आवश्यक हो तभी घरों से बाहर निकले खांसते और छींकते वक्त रुमाल का प्रयोग करें , मास्क से मुंह को ढक के चले, साबुन से हाथों को बार-बार धोए और किसी प्रकार की खांसी, सर्दी-जुकाम अथवा बुखार होने पर तुरंत चिकित्सक की सलाह लें, कोरोना वायरस द्वारा फैली बीमारी का बचाव ही इलाज है अगर किसी व्यक्ति को इस बीमारी का संक्रमण हुआ है तो तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर संपर्क करें। इस अवसर पर सभी नगर पालिका कर्मचारियों को फेस मास्क का वितरण भी किया गया। इस अवसर पर नगर पालिका परिषद की अधिशासी अभियंता, सभी कर्मचारीगण, सभी सम्मानित सभासदगण उपस्थित रहे।

-----
लिंक शेयर करें