Breaking News

टीम वैभव चतुर्वेदी ने नगर में घूम घूमकर लोगों को किया सेनेटाइज, लोगों से घर में रहने की अपील

  • वाहनों के साथ ही लोगों के उपर भी किया सेनेटाइजर का छिड़काव
  • गलियों में भी जाकर घरों पर भी सेनेटाइजर का किया छिड़काव

संतकबीरनगर । न्‍यूज केबीएन

प्रभा ग्रुप के डायरेक्‍टर वैभव चतुर्वेदी के नेतृत्‍व में उनकी टीम ने जिला मुख्‍यालय पर जगह जगह जाकर वाहनों और लोगों को सेनेटाइज किया। लोगों को कोरोना से सुरक्षित करने की दिशा में टीम वैभव चतुर्वेदी के इस प्रयास की चारो तरफ सराहना हो रही है।

कोरोना को लेकर जिला मुख्‍यालय के बाईपास पर वाहनों को सेनेटाइज करते हुए वैभव चतुर्वेदी तथा उनकी टीम के सदस्‍यगण

कोरोना से बचाव के लिए टीम वैभव चतुर्वेदी ने अपने अगुवा वैभव चतुर्वेदी के साथ बाईपास, समय माता मन्दिर तिराहा, मुखलिसपुर तिराहा, बैंक चौराहा, मुखलिसपुर रेलवे क्रासिंग पर जाकर लोगों को सेनेटाइज किया गया। साथ ही उनके वाहनो और प्रतिष्‍ठानों को भी सेनेटाइज किया गया। इस दौरान भारी संख्‍या में लोग मौके पर मौजूद रहे। लोगों ने हाथ में तख्तियां लेकर आम जनता से जरुरी होने पर ही बाहर निकलने की अपील की। साथ ही ज्‍यादा से ज्‍यादा घर में रहने की अपील की गई। बैक टू होम, सेव द लाइफ लिखे नारों की तख्तियों को देखकर लोग आपस में इस बात की चर्चा करते हुए नजर आए। इस दौरान टीम के विकास सिंह, रितेश त्रिपाठी, आसिफ खान, शिवेन्‍द्र प्रताप सिंह, गोलू सिंह , आलोक पाण्‍डेय, सतीश मौर्या, आदर्श शुक्‍ला, अभय राय, छोटू सिंह, संदीप पाठक , हरिश्‍चन्‍द्र यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

लोगों से अपने घरों में जाने की अपील करते हुए वैभव चतुर्वेदी

और आटो वाले ने कहा – हमको भी कर दें सेनेटाइज

बाइपास पर स्थित चौराहे पर वाहनों को सेनेटाइज करने के क्रम में अधिक भीड़ के चलते एक आटो रिक्‍सा वाला छूट गया था। इसके बाद वह वापस अपना आटो लेकर आया और कहा भैया हमारे आटो को भी सेनेटाइज कर दीजिए। इसपर दवाई नहीं मारी गई है। इसके बाद टीम के लोगों ने उसके आटो पर भी दवा का छिड़काव किया। यह चीज बता रही थी कि जिले के आटो चालक भी कोरोना को लेकर कितने संवेदनशील हो गए हैं।

-----
लिंक शेयर करें