Breaking News

जिलाधिकारी व एसपी ने किया नगर का दौरा, दिये आवश्‍यक दिशा निर्देश (देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट) )

  • बेवजह सड़कों पर न घूमें लोग, कार्य में करें सहयोग
  • नागरिकों को दिया हर संभव सुरक्षा का आश्‍वासन

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

जिले में लाक डाउन के दौरान डीएम रवीश गुप्‍त व एसपी ब्रजेश सिंह ने नगर का दौरा किया और लोगों को आवश्‍यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने जिला अस्‍पताल के साथ ही कोतवाली खलीलाबाद का दौरा किया। इस दौरान उन्‍होने लोगों से यह अपील की कि वे अपने घरों में ही रहें, लाकडाउन का पालन करें।

नगर का भ्रमण करते हुए डीएम रवीश गुप्‍त व एसपी ब्रजेश सिंह

जिलाधिकारी रवीश गुप्‍त व एसपी ब्रजेश सिंह अपनी टीम के साथ जिला अस्‍पताल में पहुंचे। वहां पर उन्‍होने व्‍यवस्‍था का जायजा लिया। साथ ही स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों को पूरी तरह से सतर्क रहने को कहा। एसपी ने कहा कि सभी लोग लाक डाउन का पालन करें। ऐसा न करना पड़े कि पुलिस को जबरन लोगों को अन्‍दर करना पड़े। इसलिए स्‍वत: स्‍फूर्त ढंग से ही लाक डाउन का अनुपालन करें। डीएम रवीश गुप्‍त ने कोतवाली से ही वायरलेस सेट के जरिए सभी पुलिसकर्मियों को सम्‍बोधित किया तथा लाक डाउन का अनुपालन करवाने के लिए कहा। इस दौरान नगर पालिका परिषद की अधिशाषी अधिकारी बीना सिंह को भी उन्‍होने आवश्‍यक दिशा निर्देश दिए।

किसी को कहीं भीड़ लगाने की जरुरत नहीं – डीएम

जिलाधिकारी रवीश गुप्‍त ने कहा है कि किसी को भी परेशान होने की जरुरत नहीं है। किसी भी स्‍थान पर बेवजह भीड़ कतई न लगाएं। आवश्‍यक आवश्‍यकता की वस्‍तुओं के लिए बेहतर व्‍यवस्‍था की गई है। कोई भी जरुरत पूरी की जाएगी। विषम परिस्थितियों में आपको सारी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। लाकडाउन के नियमों का पूरी तरह से अनुपालन करें।

-----
लिंक शेयर करें