Breaking News

अर्पणा यादव ने कहा कि हां मेरे पति के पास है पांच करोड की कार

लखनऊ: अपने बेबाक राय के लिए जानी जाने वाली मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव का एक बार फिर यही अंदाज देखने को मिला है। जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि आपके पति प्रतीक यादव के पास 5 करोड़ की कार है तो उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘हां हमारे पति के पास 5 करोड़ की कार है।’’


अपर्णा ने कहा कि इसमें हर्ज ही क्या है, उनको कार का शौक है, वो बिजनेसमैन हैं। जब खुद पैसा कमा रहे हैं तो खुद पर और अपनी फैमिली पर खर्च करते हैं। उन्होंने मीडिया को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि उनके पति समाज सेवा का भी काम करते हैं, जिसका जिक्र मीडिया में नहीं होता। बता दें कि लखनऊ कैंट से उम्मीदवार अपर्णा यादव सबसे धनी उम्मीदवारों की सूची में शामिल हैं। उनके पति प्रतीक यादव लग्जरी कारों के शौकीन हैं। जिनके पास एक 5 करोड़ की कार है।
               
गौरतलब है कि हाल ही में साईकिल चुनाव चिन्ह को लेकर सपा परिवार में घमासान मचा था। जहां एक तरफ अखिलेश साईकिल के लिए पिता मुलायम सिंह से लड़ाई लड़ रहे थे वहीं दूसरी तरफ प्रतीक यादव अपने 5 करोड़ की लग्जरी कार में घूम रहे थे। उस दौरान ये मामला भी काफी सुर्खियों में आया था। इसी कार की कीमत को लेकर अपर्णा से सवाल किया गया था जिसका उन्होंने जवाब दिया।

-----
लिंक शेयर करें