Breaking News

अपनी मूर्तियों से डरीं मायावती – बोलीं अब नहीं लगवाएंगे मूर्ति

मुजफ्फरनगर:  बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज मुस्लिम समुदाय को चेतावनी दी कि उनके मतों में किसी भी विभाजन से भाजपा को फायदा मिलेगा। यहां रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यदि बसपा चुनकर सत्ता में आती है तो वह राज्य में सांप्रदायिक दंगे नहीं होने देगी। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार आरएसएस के एजेंडा को लागू कर रही है। वहीं दूसरी तरफ वे अपनी मूर्तियों से भी डरी दिखाई दी। उन्‍होने कहा कि अब तक बहुत मूर्तियां और स्‍मारक बन गए हैं। आगे मूर्तियां व स्‍मारक नहीं बनवाए जाएंगे।

Mayawati, bsp, Mujaffarnagar, raily, newskbnआरक्षण खत्म करने की फिराक में मोदी सरकार
मायावती ने आरोप लगाया है कि केन्द्र में सत्तारूढ़ नरेन्द्र मोदी की सरकार राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एजेंडे पर चलकर आरक्षण खत्म करना चाहती है। मायावती ने आज कहा कि बसपा आरएसएस के एजेंडे को कभी सफल नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समान आचार संहिता, तीन तलाक, लव जेहाद, गोरक्षा जैसे संवेदनशील मुद्दों पर भय, आतंक का वातावरण बनाने में लगी है।

‘गुंडाराज’ समाप्त किया जायेगा 
मायावती ने कहा है कि आगामी विधान सभा चुनावों में बसपा बहुमत से सरकार में आयी तो प्रदेश में गुंडाराज समाप्त किया जायेगा तथा अपराधियों को जेल भेजा जायेगा। मायावती आज मुजफ्फरनगर में एक चुनाव सभा को संबोधित कर रहीं थी। प्रदेश की सपा सरकार पर प्रहार करते हुए उहोंने कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है पूरे प्रदेश में जंगल राज है उनकी सरकार आते ही उन पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

स्वार्थ के लिए कांग्रेस ने सपा से किया गठबंधन
मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन राजनीतिक स्वार्थ के चलते सत्ता पर काबिज होने के उद्देश्य से बना है। कांग्रेस 37 वर्ष तक उत्तर प्रदेश में तथा 54 वर्ष तक केंद्र में सत्ता में रही लेकिन दलित और अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं किया। अपनी गलत नीतियों के चलते ही कांग्रेस को सत्ता से बेदखल होना पड़ा। सपा शासन में विकास नहीं अपराध की बढ़ोतरी हुई है तथा सपा शासनकाल में ही प्रदेश में लगभग 400 दंगे हुए हैं।  केन्द्र की भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए बसपा प्रमुख ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार दलित व अल्पसंख्यक विरोधी है।

नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर बोला हमला
नोटबंदी के मामले में बोलते हुए मायावती ने कहा कि देश के 90 प्रतिशत गरीब व दलित व मध्यमवर्ग के लोग आज तक उभर नहीं पाये हैं। केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा लोक सभा चुनाव से पूर्व किये सभी वायदे हवाई साबित हो रहे हैं। भाजपा ने नोट बंदी की आड़ में पूंजी पतियों व धन्नासेठों को और माला माल कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस बजट से आम आदमी को भी काई लाभ नहीं हुआ है

-----
लिंक शेयर करें